प्रधान पाठक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार, जेब से मिली कई आपत्तिजनक चीजें | teacher arrested on charges of tampering with schoolgirl

प्रधान पाठक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार, जेब से मिली कई आपत्तिजनक चीजें

प्रधान पाठक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार, जेब से मिली कई आपत्तिजनक चीजें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 8, 2019/4:10 am IST

राजनांदगांव। राजनांदगांव के सहसपुर दल्ली शासकीय स्कूल के प्रधान पाठक पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। शिकायत पर ग्रामीणों ने स्कूल का घेराव कर दिया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश देते हुए शांत कराया वहीं आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें-तुलार धाम से शिवलिंग गायब होने के चार दिन बाद भी शासन-प्रशासन नहीं है संजीदा

आरोपी प्रधान पाठक अशोक साहू पर स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 8 वीं की छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। बताया जा रहा दो दिन पहले लंच टाइम पर आरोपी शिक्षक ने स्कूल के एक कमरे में छात्रा से छेड़छाड़ की। तकरीबन एक घंटे बाद भी जब आरोपी शिक्षक और छात्रा कमरे से बाहर नहीं निकले तो साथी छात्राओं ने इसकी शिकायत ग्रामीणों से की। सरपंच को लेकर ग्रामीण स्कूल में आ धमके और कमरे से छात्रा और शिक्षक को निकाला गया। 

पढ़ें-दूल्हे की मेहंदी में ‘अभिनंदन’, कहा-तुम मेरे दिल में हो, देश दिल से उपर

प्रधान पाठक के कक्ष की जांच में कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं, जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शिक्षक को मारने के लिए स्कूल की घेराबंदी कर दी। पुलिस की समझाइश के बाद ग्रामीण शांत हुए। वहीं आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 
Flowers