मौसम ने ली अचानक करवट, राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश, तापमान में आई गिरावट | Temperature diereses due to rain in Chhattisgarh

मौसम ने ली अचानक करवट, राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश, तापमान में आई गिरावट

मौसम ने ली अचानक करवट, राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश, तापमान में आई गिरावट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : December 16, 2019/2:13 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में अचानक मौसम ने करवट ली है। राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश होने लगी है। बारिश होने के चलते प्रदेश में तापमान गिर गया है और ठंड बढ़ गई है। अचानक बदले मौसम के ​मिजाज ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है। ठंड बढ़ने का असर अब दिखने लगा है, जबह-जगह लोग अलाव जलाकर ठंड से बचने में लगे हुए हैं।

Read More: जंगल सफारी में शावक ‘निर्भय’ की मौत, एक सप्ताह से खराब थी तबीयत

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर और सरगुजा जिले के सीतापुर, बतौली, मैनपाट सहित दूसरे इलाके में सोमवार सुबह हल्की बारिश होने लगी है। वहीं, प्रदेश के ठंडी जगह के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले पेंड्रा रोड में भी बारिश के चलते तापमान गिर गया है।

Read More: ठंड के चलते सरकारी और निजी विद्यालय का समय बदला गया, स्कूल बसों के लिए भी निर्देश जारी

चितित हैं किसान
मौसम में अचानक आए बदलाव के बाद प्रदेश के किसानों की चिंता बढ़ गई है। पहले ​ही प्रदेश के किसान जुलाई अगस्त में हुई तेज बारिश के चलते फसल खराब होने से चिंतित हैं। वहीं, अब अचानक बदले मौसम से किसानों को एक बार फिर फसल चौपट होने की चिंता सताने लगी है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने वरिष्ठ पत्रकार रविकांत कौशिक के निधन पर जताया गहरा शोक, पत्रकारिता जगत के लिए बताई अपूर्णीय क्षति