बीजेपी की धन्यवाद रैली में आतंकी हमले का खतरा, प्रधानमंत्री मोदी NRC और CAA पर कर सकते हैं बात | Terrorist attack threat in BJP's thanks rally, Prime Minister Modi can talk on NRC and CAA

बीजेपी की धन्यवाद रैली में आतंकी हमले का खतरा, प्रधानमंत्री मोदी NRC और CAA पर कर सकते हैं बात

बीजेपी की धन्यवाद रैली में आतंकी हमले का खतरा, प्रधानमंत्री मोदी NRC और CAA पर कर सकते हैं बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : December 22, 2019/3:40 am IST

नई दिल्ली। भाजपा आज दिल्ली के रामलीला मैदान में बड़ी रैली करने जा रही है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद रहेंगे। दरअसल BJP ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की 1 हजार 7 सौ 34 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए आज इस रैली का आयोजन किया है। रैली में NDA के सभी मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहेंगे। रामलीला मैदान में सुबह 11 बजे रैली शुरू होगी।

पढ़ें- बीजेपी ढाई सौ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 3 करोड़ परिवारों को CAA का मतलब स…

पार्टी ने रैली में दो लाख लोगों की भीड़ जुटाने का दावा किया है। धन्यवाद रैली में प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान का बिगुल भी फूंकेंगे। साथ ही, वो CAA और NRC पर भी बात कर सकते हैं। बता दें कि दिल्ली में अवैध कॉलोनियों को नियमित करने से करीब 40 लाख लोगों को मालिकाना हक मिलने का रास्ता साफ हुआ है। इसी मैदान पर 14 दिसंबर को कांग्रेस ने भारत बचाओ रैली की थी।

पढ़ें- नागरिकता संशोधन कानून पर गुमराह कर रही हैं सोनिया गांधी: निर्मला सी…

इधर, सूत्रों के मुताबिक खुफिया एंजेसियों ने आतंकी हमले को लेकर भी अलर्ट किया है। इस संबंध में खुफिया एजेंसियों ने विशेष सुरक्षा समूह और दिल्ली पुलिस को सूचित किया है। केंद्रीय एजेंसियों ने सुरक्षा-व्यवस्था चुस्त कर दी है और प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए चाक चौबंद इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं।

पढ़ें- औवेसी बोले, नागरिकता कानून के विरोध में घरों पर लहराएं तिरंगा, ‘संव…

नाइजीरियन लुटेरों के चंगुल से 18 दिनों बाद छुड़ाए गए तिवारी दंपति