आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के सोपेर में किया हमला, दो पुलिसकर्मी घायल | Terrorists attacked in Jammu Kashmir,Two policemen injured

आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के सोपेर में किया हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के सोपेर में किया हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 21, 2019/7:04 am IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के बारामूला के सोपेर में गुरूवार को ग्रेनेड हमले में एक अधिकारी समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, उत्तरी कश्मीर जिले में सोपोर के मेन चौराहे पर ये हमला किया गया है। वहीं बताया जा रहा है कि ये हमला आतंकवादियों ने किया है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#UPDATE</a> Two policemen including an SHO injured after terrorists attacked Police cordon in Sopore. <a href=”https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#JammuAndKashmir</a> <a href=”https://t.co/WtACPkLT7H”>https://t.co/WtACPkLT7H</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1108610576979238912?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 21, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की होली, सीएम ने गुनगुनाएं होली के गीत

आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में डांगीवाचा थाना के प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। घटना के बाद से इलाके में घेराबंदी कर आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें:अमेरिका ने दी पाकिस्तान को चेतावनी, ‘भारत पर एक हमला पाकिस्तान को बड़ी 

गौरतलब है कि पाकिस्तान को अमेरिका ने सचेत करते हुए कहा है कि अगर भारत में एक और आतंकवादी हमला होता है तो पाकिस्तान के लिए गंभीर संकट पैदा कर देगा। जिसके बाद पाकिस्तान आतंकियों पर कार्रवाई करने के बजाए उन्हें पनाह दे रहा है।