#THANKYOUCM : केंद्र से नहीं है कोई टकराव, रैपिड फायर में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दिए बेहद दिलचस्प जवाब | #THANKYOUCM: There is no conflict with the Center Home Minister Tamradhwaj Sahu gave very interesting answers in rapid fire

#THANKYOUCM : केंद्र से नहीं है कोई टकराव, रैपिड फायर में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दिए बेहद दिलचस्प जवाब

#THANKYOUCM : केंद्र से नहीं है कोई टकराव, रैपिड फायर में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दिए बेहद दिलचस्प जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : December 20, 2020/7:24 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर IBC24 ने खास इवेंट आयोजित किया है। राजधानी रायपुर में आयोजित विशेष कार्यक्रम में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू तय समय पर पहुंचे। IBC24 के सवालों का गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बड़ी ही बेबाकी से जबाव दिया।

ये भी पढ़ें-प्रदेश सरकार इस वित्तीय वर्ष में 2373 करोड़ का और कर्ज ले सकेगी, केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने दी

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने केंद्र से टकराव के मुद्दे पर बड़ी ही साफगोई से कहा कि केंद्र से हमारा कोई विवाद नहीं है। सीएम भूपेश बघेल विवाद वाले मुदों पर लचीचा रुख रखते हैं। हम हर समस्या का बातचीत से हल निकालने में विश्वास रखते हैं। हम इसी दिशा में आगे बढ़ते हैं। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने हालांकि ये भी कहा कि केंद्र सरकार ने कई सारी मदों की रकम प्रदेश सरकार को जारी नहीं की है। वहीं मोदी सरकार ऋण पर रकम उपलब्ध करा रही है।

ये भी पढ़ें- 1300 लोगों पर कोवैक्सीन का ट्रायल पूरा, जीएमसी में अभी तक शुरू नहीं हुआ

 

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने IBC24 के रैपिड फायर सवालों के जबाव दिए-

फिल्म या गाना देखना पसंद है- गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि वे पहले बहुत फिल्में देखते थे पर अब कभी- कभार टीवी पर ही फिल्में देखना पसंद करते हैं।

गीत या भजन- छत्तीसगढ़ गीत भजन गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को पसंद हैं।

परिवार को बाहर खाना खाने जाना पसंद है- गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू  कुछ विशेष मौकों पर ही बाहर खाना खाने जा पाते हैं। ये साल में एक बार ही हो पाता है, जब कभी जन्मदिन के मौके पर गृहमंत्री परिवार के साथ कहीं बाहर खाना खाने जाते हैं।

गुस्सा कैसे उतारते हैं- इस पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में वे गुस्सा नहीं करते हैं, लोगों से प्यार मिलता है, वे भी लोगों को प्यार देते हैं।

 
Flowers