करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी पत्नी संग हॉस्पिटल में फरमा रहा आराम, पुलिस नदारद | The accused, who was cheating crores of rupees, rested in the hospital, and police absent

करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी पत्नी संग हॉस्पिटल में फरमा रहा आराम, पुलिस नदारद

करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी पत्नी संग हॉस्पिटल में फरमा रहा आराम, पुलिस नदारद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : March 11, 2019/10:23 am IST

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां अस्पताल के जेल वार्ड में करोड़ो की ठगी करने वाला आरोपी हीरालाल शर्मा को बिना किसी सुरक्षा के जेल वार्ड में भर्ती किया गया है। जहां आरोपी हीरालाल शर्मा की पत्नी भी बेरोकटोक जेल वार्ड में बैठी दिखाई देती है। वहीं जेल के सुरक्षा कर्मी आराम से घूमते नज़र आ जाते है।

ये भी पढ़ें –मैट्रिमोनियल साइट्स से लड़कियों को जाल में फसाने वाला आरोपी गिरफ्तार, शादी 

चिटफंड का आरोपी हीरालाल शर्मा पैसे के दम पर जेल के बजाय अस्पताल के जेल वार्ड में है।बताया जा रहा है कि सीहोर जेल में बंद मालदार बंदी अपने पेसो के दम पर जेल में सजा काटने की बजाय अस्पताल में बने जेल वार्ड में आराम से अपने परिवार के सदस्यों के बीच रहकर सजा काटते है। ऐसा ही एक वाक्या आज अस्पताल के जेल वार्ड में देखने को मिला जहां 500 करोड़ के चिटफंड घोटाले के आरोपी हीरालाल शर्मा अपने पैसे के दम पर जेल के बजाय अस्पताल में बने जेल वार्ड में अपनी पत्नी के साथ अपनी सजा काट रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/YbBZEErbMpE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

ये भी पढ़ें –बिल्डिंग की छत पर गिरी अज्ञात वस्तु,सेना और बीएसएफ के लोग पहुंचे जांच में

ज्ञात हो कि जेल वार्ड में केदी कि सुरक्षा के लिए एक पुलिस कर्मी की भी डियुटी 24 घंटे के लिए होती है।लेकिन जब वहां पंहुचा गया तो उस जगह से पुलिस कर्मी भी नदारद मिले। वहीं जब आईबीसी 24 की टीम वहां जांच के लिए गई तो वहां से पुलिस कर्मी नदारत था। वहीं नियमों को ताक पर रखकर जेल वार्ड में आरोपी हीरालाल अपनी पत्नी के साथ आराम से बैठकर बात कर रहा था। जबकि नियमनुसार आरोपी को हथकड़ी लगाकर रखना चाहिए परन्तु यहां पर आरोपी बिना हथकड़ी के आराम से बैठा है।

 
Flowers