सेहरा सजने से पहले ही उठी अर्थी! कल थी शादी आज दूल्हे की कोरोना से मौत | The bier rose up before decorating the sehra! Yesterday was the wedding, today the groom died of corona

सेहरा सजने से पहले ही उठी अर्थी! कल थी शादी आज दूल्हे की कोरोना से मौत

सेहरा सजने से पहले ही उठी अर्थी! कल थी शादी आज दूल्हे की कोरोना से मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : May 6, 2021/9:08 am IST

गोरखपुर। कोरोना संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक बेहद दुखद तस्वीर सामने आई है। यहां पीपीगंज क्षेत्र के एक गांव के पूर्व प्रधान के इकलौते बेटे की कोरोना से मौत हो गई। जिसकी 7 मई को शादी थी।

ये भी पढ़ें: कोरोना ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर पंचायत सचिव निलंबित, 2 शिक्षक और 3 अन्य सचिवों को नोटिस जारी

पीपीगंज क्षेत्र के रामुघाट गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के इकलौते बेटे विक्रांत उर्फ प्रशांत सिंह की 26 अप्रैल को तिलक कार्यक्रम सम्पन्न हुआ था। तिलक के कुछ दिन बाद ही विक्रांत की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद परिजन गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां विक्रांत का इलाज चल रहा था कि बुधवार की रात को मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: खुशखबरी! पेंशनधारकों के लिए सरकार का बड़ा ऐलान, अस्…

उधर, परिजनों ने बताया कि विक्रांत के हालत में काफी सुधार होने लगा था। गुरुवार को डॉक्टर विक्रांत को डिस्चार्ज करने वाले थे कि उसके पहले ही मौत हो गई। देखते ही देखते शादी का घर मातम में बदल गया। बेटे के सिर पर सेहरा सजने से पहले ही उसकी अर्थी उठ गई। जानकारी के मुताबिक विक्रांत की बहराइच में शादी तय थी। मौत की सूचना पर लड़की पक्ष के लोग भी स्तब्ध हैं।

ये भी पढ़ें:कोरोना से मौत को आपदा मानकर 4 लाख की आर्थिक सहायता …

 

 
Flowers