विधानसभा अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- मेरी पहल अडानी के खिलाफ रहेगी, जानिए क्या लिए फैसलें | The big statement of the Speaker, said- My initiative will be against Adani, know what to decide

विधानसभा अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- मेरी पहल अडानी के खिलाफ रहेगी, जानिए क्या लिए फैसलें

विधानसभा अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- मेरी पहल अडानी के खिलाफ रहेगी, जानिए क्या लिए फैसलें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : June 10, 2019/3:09 am IST

कोरिया। बस्तर के बैलाडीला में 13 नंबर की खदान के साथ प्रदेश भर में जितनी भी खदानें अडानी को दी गई है, उसका विरोध जमकर देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा है कि, मेरी पहल अडानी के खिलाफ रहेगी, और जहां-जहां अडानी को कोयले की खदान दी गई है, वहां हाथी का कॉरिडोर बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: आज यहां 12 घंटे बंद का ऐलान, इस राज्य में बीजेपी का ‘ब्लैक डे’

चरणदास महंत ने कहा कि कोरिया कोरबा बिलासपुर सरगुजा ये सभी जगह हाथी का कॉरिडोर बनाया जाएगा। कोरिया की पानी कि परेशानी को लेकर महंत ने कहा है कि, ज्योत्सना महंत के सांसद निधि में मिलने वाली सभी रकम को पानी की समस्या से निपटने में लगा देंगे।

ये भी पढ़ें: प्रदेश के राजीव भवन में बैठेंगे आज ये मंत्री, कार्यकर्ताओं की सुनेंगे शिकायत

विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने पत्नी ज्योत्सना महंत से कहा है कि पहले साल के सांसद मद का सारा पैसा पानी की समस्या में लगाना है और जिले में पानी की समस्या से निपटना है। बता दे कि लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के बावजूद कोरबा से कांग्रेस की ज्योत्सना महंत ने जीत दर्ज की है।