झूमते दूल्हे को देख दुल्हन ने किया शादी से इंकार, पूरी बारात को बनाया बंधक | The bride has refused to marry the drunker groom Mortgage made to the whole procession

झूमते दूल्हे को देख दुल्हन ने किया शादी से इंकार, पूरी बारात को बनाया बंधक

झूमते दूल्हे को देख दुल्हन ने किया शादी से इंकार, पूरी बारात को बनाया बंधक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 17, 2019/10:52 am IST

जबलपुर । जिले के पाटन थाना क्षेत्र के नुनसर गांव में दूल्हे को शराब पिया देख कर दुल्हन ने शादी करने से इनकार
कर दिया। वधु के इंकार करते ही लड़की पक्ष ने दूल्हे समेत बारातियों को बंधक बना लिया । लड़की पक्ष का आरोप है कि शादी से पहले वर पक्ष ने दूल्हे के किसी भी प्रकार के नशा करने से इंकार किया था। बारात के दौरान दूल्हा जब शऱाब के नशे में झूमने लगा तो वर पक्ष के झूठ को पोलपट्टी खुल गई।

ये भी पढ़ें- 18 जून को पैरवी नहीं करेंगे वकील, उत्तरप्रदेश राज्य अधिवक्ता संघ की…

बारात सागर के सिलापरी से जबलपुर के पाटन थाना क्षेत्र के नुनसर गांव आई थी। दूल्हा शराब पीकर बारात में आया है जैसे ही ये जानकारी दुल्हन को लगी उसने शादी से ही इंकार कर दिया। इसके बाद वधु पक्ष ने शादी में अब तक हुए पूरे खर्च की मांग वर पक्ष से की ।

ये भी पढ़ें- आकाशीय बिजली गिरने से 1 की मौत, 6 मजदूर झुलसे, ग्रामीण इलाकों में ह…

वर पक्ष की तरफ से संतोषजनक उत्तर ना मिलने पर लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हा सहित पूरी बारात को बंधक बना लिया। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत लेकर जांच शुरु कर दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WFgQuy9GmU4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers