अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी शॉर्ट फ़िल्म की रिलीज़ को HC में चुनौती, फ़िल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग | The challenge of the release of the short film on actor Sushant Singh Rajput in HC, demanding a ban on the film's performance

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी शॉर्ट फ़िल्म की रिलीज़ को HC में चुनौती, फ़िल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी शॉर्ट फ़िल्म की रिलीज़ को HC में चुनौती, फ़िल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 24, 2020/10:17 am IST

जबलपुर। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी शॉर्ट फ़िल्म की रिलीज़ को HC में चुनौती दी गई है। सुशांत सिंह के याचिकाकर्ता फैन ने फ़िल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की है। सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में फिलहाल जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:PM मोदी के साथ चर्चा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियं…

हाईकोर्ट में दायर याचिका पर जल्द सुनवाई होगी। बता दें कि जबलपुर के प्रोडक्शन हाउस द्वारा शार्ट फ़िल्म निर्मित की गई है। इस मामले में महेश कुमार विश्वकर्मा ने याचिका दायर की है ।

ये भी पढ़ें: जलती फसल को देख किसान रो-रोकर बेहाल, पराली की आग से बगल वाली खेत मे…

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब लगभग 5 महीने हो गए हैं, आज भी फ़िल्मी हस्तियों से लेकर आम आदमी के जबान पर सुशांत का ही नाम है, हर कोई इस अभिनेता को याद कर रहा है। इसी सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने शनिवार को सवाल किया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का अभी तक अपडेट क्यों नहीं आया है।

 
Flowers