EC पर भड़के कम्प्यूटर बाबा, कहा- पीएम मोदी के इशारे पर काम करता है चुनाव आयोग

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 17 May 2019 12:27 PM, Updated On 17 May 2019 12:27 PM

इंदौर। लोकसभा चुनाव के 7वें और आखिरी चरण के मतदान के लिए चुनावी प्रचार का आज आखिरी दिन है। राजनीतिक दलों के नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है, नेताओं से लेकर बाबाओं तक बयानबाजी का सिलसिला जारी है। इधर कम्प्यूटर बाबा ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, बीजेपी और चुनाव आयोग के बीच मिली-भगत है।

ये भी पढ़ें: ममता बनर्जी के खास अफसर को बड़ा झटका, SC ने दिया 7 दिन का समय

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि निर्वाचन आयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि इसी मिलीभगत के चलते उनके और वकील चंद्रशेखर रैकवार पर FIR दर्ज की गई है। चुनाव आयोग की निंदा करते हुए कहा कि, FIR तो प्रज्ञा ठाकुर पर होना चाहिए जिसने महात्मा गांधी के हत्यारे को शहीद बताया और शहीद हेमंत करकरे को अपमानित किया है।

ये भी पढ़ें: मंच पर बोलने के लिए नहीं मिलने से नाराज हुए तेज प्रताप, कहा- बिहार में कांग्रेस 

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, पीएम मोदी को ममता दीदी जैसा शेर से सवा शेर मिलना चहिए, उन्होंने पश्चिम बंगाल में एक दिन पहले बंद हुए चुनाव प्रचार को लेकर कहा कि ये सब पीएम के इशारे पर हो रहा है। वहीं पीएम मोदी को कहा कि ये देश को जलाने का काम कर रहे हैं। पीएम मोदी को बाहर करने के लिए बंगाल की ममता सरकार का समर्थन करने की बात कही है।

 

Web Title : The computer, Baba, said, on the EC: PM works on the behest of Modi Election Commission

जरूर देखिये