मंच पर बोलने के लिए नहीं मिलने से नाराज हुए तेज प्रताप, कहा- बिहार में कांग्रेस का कोई अस्तित्‍व नहीं

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 17 May 2019 11:31 AM, Updated On 17 May 2019 02:10 PM

पटना। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में RJD प्रत्याशी मीसा भारती के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया, लेकिन लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव का मानना है कि बिहार में कांग्रेस का कोई अस्तित्‍व नहीं है। आगे कहा कि बिहार में कांग्रेस का जो अस्तित्‍व है, वो लालू प्रसाद यादव की देन है।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में हिंसा की हद पार, मुकुल रॉय और बीजेपी प्रत्याशी की गाड़ी पर हमला

बता दे कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनसभा करने पहुंचे थे, इस दौरान राहुल गांधी के साथ मंच पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव मौजूद थे, हालांकि जनसभा में तेजस्‍वी यादव को संबोधित करने का मौका मिला, लेकिन तेज प्रताप को मंच में जनसभा संबोधित करने का मौका नहीं मिला, जिसके चलते वे भड़क गए थे।

ये भी पढ़ें: देश के दो एयरबेस पर बड़ा आतंकी हमले का अलर्ट जारी, खुफिया इनपुट से मिली जानकारी, बढ़ाई गई 

तेज प्रताप ने ट्वीट कर कहा कि, मेरे आदरणीय पिता के अनुपस्थिति की वजह से मुझे आज बोलने नहीँ दिया गया। नाराज हुए तेज प्रताप यादव ने इसके लिए कांग्रेस नेता आशुतोष शर्मा को जिम्‍मेदार ठहराया है। तेज प्रताप ने उन हमला बोलते हुए कहा है कि ऐसे लोगों के चलते ही कांग्रेस का आज ये हाल है। उन्होंने ये भी कहा कि ये लोग जानते हैं कि दूसरा लालू पैदा हो रहा है। तेज प्रताप ने कहा कि बिहार में कांग्रेस की स्थिति बदहाल है, जिसको लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से शिकायत करने के लिए कहा है।

Web Title : The angry Pratap, angry at not getting to speak on the stage, said- Congress has no existence in Bihar

जरूर देखिये