ससुर से ही इश्क लड़ा बैठी बहू, पति को ऐसे लगाया ठिकाने, मामला जानकर पुलिस भी रह गई हैरान | The daughter-in-law fought love with her father-in-law, whereabouts to her husband, the police was shocked to know the case.

ससुर से ही इश्क लड़ा बैठी बहू, पति को ऐसे लगाया ठिकाने, मामला जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

ससुर से ही इश्क लड़ा बैठी बहू, पति को ऐसे लगाया ठिकाने, मामला जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : May 13, 2021/4:08 pm IST

जैसलमेर: कहते हैं न कि जब इंसान पर इश्क का भूत सवार हो जाए तो वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है। यानि इश्क में पड़कर इंसान सारी हदें पार कर देता है। ऐसा ही मामला राजस्थान से सामने आया है, जहां अवैध प्यार के चक्कर में पड़कर महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। अब आप जानना चाहेंगे कि आखिर उसका प्रेम संबंध किससे था, तो आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि वह अपने ससुर से ही इश्क लड़ा बैठी थी और दोनों ने मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। 

Read More: छत्तीसगढ़ : पुलिसकर्मी और उनके परिजनों की समस्याओं का होगा निराकरण, डीजीपी खुद करेंगे समस्याओं का समाधान

दरअसल मामला आसकन्द्रा गांव का है, जहां 10 दिन पहले हीरालाल मेघवाल की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली थी। पहले तो परिजनों ने हीरालाल की मौत को सामान्य बताकर अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन मृतक के छोटे भाई ने अपनी भाभी और पिता की काले करतूतों की लंका ढहा ​दी। मृतक के छोटे भाई ने नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्र से बाहर निकाल कर मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम करवाया।

Read More: कोरोना संक्रमण के चलते मणिपुर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एस टिकेंद्र सिंह का निधन, इंफाल के अस्पताल में ली अंतिम सांस

वहीं, दूसरी ओर पुलिस मामले की जांच में जुटी रही और हीरालाल की पत्नी और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दोनों ने अपने अपराध कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि पहले पत्नी ने अपने पति को निंबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिलाकर उसे पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया। बाद में दोनों ने मिलकर हीरालाल को करंट देकर मार दिया। साथ ही दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान अवैध संंबंध होने की बात भी कबूल की है। 

Read More: केंद्र सरकार को फ्री में देना चाहिए कोरोना वैक्सीन, टीके की कमी के चलते प्रभावित हो रहा वैक्सीनेशन: सीएम भूपेश बघेल