बड़ी बहन को प्रेमी के साथ आपत्ति जनक स्थिति में देख ली थी नाबालिग, दोनों ने मिलकर कर दी हत्या | The elder sister was seen in an objectionable position with the lover, the minor, both murdered together

बड़ी बहन को प्रेमी के साथ आपत्ति जनक स्थिति में देख ली थी नाबालिग, दोनों ने मिलकर कर दी हत्या

बड़ी बहन को प्रेमी के साथ आपत्ति जनक स्थिति में देख ली थी नाबालिग, दोनों ने मिलकर कर दी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 23, 2020/5:21 pm IST

कोरबा। कटघोरा के मल्दा गांव में नाबालिक की निर्मम हत्या की गुत्थी को पुलिस ने महज कुछ घंटे में ही सुलझा लिया है। इस पूरी वारदात को बड़ी बहन ने ही अंजाम दिया था लेकिन साजिश में वह अकेली नहीं थी बल्कि उसका प्रेमी विनय कुमार जगत भी इस कत्ल के दौरान उसके साथ था। सहआरोपी विनय कुमार जगत को भी पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर कटघोरा से हिरासत में ले लिया था।

ये भी पढ़ें: PCC चीफ मोहन मरकाम ने सोनिया और राहुल गांधी को लिखा पत्र, कहा- गांधी परिवार से ही बने कांग्रेस अध…

सहआरोपी विनय बिलासपुर जिले का रहने वाला है, वह कटघोरा के बंधन बैंक में आरओ के पद पर काम करता है। ऋण सम्बन्धी बैंकिंग कामकाज के लिए वह अक्सर मल्दा आया करता था इसी बीच उसका नाबालिक हत्यारोपी से प्रेम सम्बन्ध स्थापित हो गया था। कटघोरा पुलिस ने कल ही हत्यारोपी बहन को हिरासत में ले लिया था। उसने पुलिस के सामने अपनी नाबालिक बहन की हत्या की बात कबूल की थी, लेकिन मनोवैज्ञानिक तरीके से हुई पूछताछ में उसने जो सच्चाई बयां की उसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में आज 557 कोरोना मरीज आए सामने, 6 मरीजों की मौत, 504 मरी…

आरोपी बहन ने बताया कि हत्या के इस वारदात में उसका प्रेमी विनय जगत भी उसके साथ शामिल था। माँ-बाप की गैरमौजूदगी में वह कत्ल की रात उससे मिलने मल्दा आया हुआ था। दोनों उसी कमरे में मिल रहे थे जहां छोटी बहन भी सोई हुई थी। जब अचानक उसकी नींद खुली तो उसने बड़ी बहन और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। छोटी बहन के सामने अपनी पोल खुलते देख दोनों बेहद डर गए। वह यह बात उसके मां-बाप को ना बता दे इस डर से उसने और उसके ब्वायफ्रेंड विनय जगत ने नाबालिक को हमेशा के लिए मौत की नींद दे दी।

ये भी पढ़ें: प्रदेश के इस शहर में एक सप्ताह का लॉकडाउन, 25 से 31 अगस्त तक सिर्फ …

इससे पहले हत्यारी बहन ने पुलिस और अपने मां-बाप को बताया था कि तड़के मोबाइल मे गेम खेलने के विवाद पर उसने बहन के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया था जिससे उसकी मौत हो गई। वह हत्या का पूरा आरोप अपने सिर लेना चाहती थी। वहीं उसका प्रेमी भी यही चाहता था कि इस मामले में वह उसका जिक्र न करे लेकिन पुलिस की जांच और तफ्तीश के आगे दोनों का मंसूबा नाकाम रहा और पुलिस ने महज 12 घंटे के भीतर इस कत्ल इस पूरी गुत्थी को सुलझा लिया।

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, दोबारा कांग्रेस अध्यक्ष …

पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिक बेहद शातिर है, वह पूछताछ के दौरान बार बार बयान बदलती रही। उसने यह कहानी गढ़ने से पहले अपने मोबाइल से सभी नम्बर डिलीट कर दिया था। मनोवैज्ञानिक तरीके से हुई पूछताछ में बताया कि पहले आरोपी प्रेमी विनय ने उसके चेहरे को तकिए से जोरदार दबाए रखा, जब उसकी मौत हो गई तब बड़ी बहन ने टंगिये के पाशा से उसके सिर पर घातक वार कर दिया। प्रेमी ने खुद को बचाने के लिए प्रेमिका को पुलिस के सामने कहानी गढ़ने को कहा और खुद वहां से फरार हो गया।

 
Flowers