कोरोना वायरस का डर ऐसा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हफ्तों से नहीं छुआ अपना चेहरा, वायरल हुई ये तस्वीर | The fear of the Corona virus is such that President Donald Trump has not touched his face for weeks

कोरोना वायरस का डर ऐसा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हफ्तों से नहीं छुआ अपना चेहरा, वायरल हुई ये तस्वीर

कोरोना वायरस का डर ऐसा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हफ्तों से नहीं छुआ अपना चेहरा, वायरल हुई ये तस्वीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 5, 2020/11:18 am IST

अमेरिका। जानलेवा कोरोना वायरस चीन के बाद अब पूरे दुनिया में फैल चुका है। सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका भी इस वक्त कोरोना के खौफ में है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इसके डर में नहीं बच पाए हैं। आलम ऐसा है कि डोनाल्ड ट्रंप संक्रमण से बचने के लिए पिछले एक सप्ताह से अपना चेहरा नहीं छुआ है।

Read More News: कोरोना वायरस के खतरे का हवाला, हाईकोर्ट की पेशी से बचे केन्द्रीय स्वास्थय सचिव, 
डोनाल्ड ट्रंप ने अपने बयान में कहा कि वह संक्रमण को लेकर चिंतित है। उन्होंने कहा कि वो खुद इसके संक्रमण को लेकर कितने सतर्क हैं। उन्होंने कहा- ‘मैंने हफ्तों से अपना चेहरा नहीं छुआ है। मैंने चेहरा छूना छोड़ दिया।’ इधर कोरोना वायरस को लेकर वॉइट हाउस में एक मीटिंग हुई। इस बैठक में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उपराष्ट्रपति माइक पेंस अमेरिकी एयरलाइंस के सीईओ शामिल हुए।

Read More News:कोरोना वायरस: शर्टलेस अवतार में दिखे सलमान खान, तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हमारी सभ्यता 

इस बयान के बाद ट्रंप का झूठ भी जल्द लोगों के सामने आ गया। दरअसल सोशल मीडिया में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एक फोटो तेजी से वायरल हुई जिसमें ट्रंप अपना हाथ चेहरे पर टिकाए दिख रहे थे। यह तस्वीर सोमवार की बताई जा रही है। फिलहाल अब इस फोटो पर लोगों के जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं।

Read More News:बीजेपी ने मिशन तख्तापलट को बताया दिग्विजय सिंह की सोची समझी रणनीति, कहा- कांग्रेस में  

 
Flowers