मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधियों की पहली लिस्ट सबसे पहले IBC24 के पास | The first list of Madhya Pradesh Congress representatives was first held in IBC24,

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधियों की पहली लिस्ट सबसे पहले IBC24 के पास

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधियों की पहली लिस्ट सबसे पहले IBC24 के पास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 8, 2017/12:56 pm IST

 

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधियों की पहली लिस्ट आईबीसी 24 के हाथ लगी है। इस लिस्ट मे वो नाम हैं जो प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष का चयन करेंगे। पहली लिस्ट एमपी के नॉर्थ जोन की है, जिसमें 26 जिलों के 223 डेलिगेट्स के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में मध्यप्रदेश कांग्रेस के क्षत्रप अपने समर्थकों को शामिल कराने में कामयाब साबित हुए हैं।

मध्यप्रदेश कांग्रेस आलाकमान के टारगेट पर हैं ये 5 विधायक..

पहली लिस्ट में सबसे ज्यादा गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की जबरदस्त चली है। ग्वलियर-चंबल संभाग के सभी जिलों से सिंधिया ने अपने समर्थकों को एडजस्ट कराया है। छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद कमलनाथ ने भी अपने समर्थकों को महाकौशल के जिलों में एडजस्ट करा लिया है। उधर विंध्य में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह और विधायक सुंदरलाल तिवारी की भी जमकर चली है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे मध्यप्रदेश में कांग्रेस का सीएम चेहरा ?

बुंदेलखंड के हिस्सों में अरुण यादव के समर्थकों को भी एडजस्ट किया गया है। हालांकि सोमवार को प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के नेतृत्व में होने वाली बैठक के दौरान सभी पीसीसी डेलिगेट्स नए अध्यक्ष के चयन की जिम्मेदारी खास प्रस्ताव के जरिए आलाकमान पर छोड़ सकते हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के पॉलिटिकल आइटम बॉय

 
Flowers