पूर्व मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के इस्तीफे पर कहा- 'जीतकर मैदान छोड़ों तो कोई बात, कांग्रेस अजीब पार्टी' | The former Chief Minister said on the resignation of Rahul Gandhi: "Anything left of the field of victory, Congress is weird party"

पूर्व मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के इस्तीफे पर कहा- ‘जीतकर मैदान छोड़ों तो कोई बात, कांग्रेस अजीब पार्टी’

पूर्व मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के इस्तीफे पर कहा- 'जीतकर मैदान छोड़ों तो कोई बात, कांग्रेस अजीब पार्टी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 4, 2019/5:18 am IST

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे पर देशभर में बयानों का दौर जारी है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने उनके इस्तीफे को लेकर कहा है कि, कांग्रेस अजीब पार्टी है, एक तरफ राहुल गांधी मना कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ जबरदस्ती की जा रही है।

ये भी पढ़ें: राहुल के इस्तीफे पर बहन प्रियंका बोली- आपने जो किया, कम लोग ही जुटा पाते हैं ऐसी हिम्मत.. देखिए

शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी का व्यक्तिगत जीवन है, उन्हें अध्यक्ष बने रहना है या नहीं, अध्यक्ष रहना चाहते हैं या नहीं, या फिर विदेश मे रहना चाहते हैं या देश में वो खुद तय करें। चौहान ने कहा कि हार के कोई मैदान नहीं छोड़ता है। जीत के मैदान छोड़ों तो कोई बात है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बेहतर बनाओ।

ये भी पढ़ें: वेतन जारी करने के बदले रिश्वत मांगने पर बुजुर्ग कर्मचारी ने कर ली खुदकुशी, 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं, और कांग्रेस में रूठो और मनाने का खेल चल रहा है। वंशवाद की राजनीति को देश ने नकार दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी साहस के साथ फैसला करें।

 
Flowers