ऑडी कार चला रही लड़कियों ने बाइक सवार को मारी ऐसी टक्कर कि ब्रिज से उड़ते हुए मकान की छत पर गिरा युवक, मौके पर हुई मौत | The girl driving the Audi car hit the bike rider in such a way that the young man fell on the roof of the house, flying from the bridge. Died on the spot

ऑडी कार चला रही लड़कियों ने बाइक सवार को मारी ऐसी टक्कर कि ब्रिज से उड़ते हुए मकान की छत पर गिरा युवक, मौके पर हुई मौत

ऑडी कार चला रही लड़कियों ने बाइक सवार को मारी ऐसी टक्कर कि ब्रिज से उड़ते हुए मकान की छत पर गिरा युवक, मौके पर हुई मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 6, 2020/1:26 pm IST

जयपुर । राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवती ने बाइक सवार को ऐसी टक्कर मारी की युवक ब्रिज से उड़ता हुआ एक मकान की छत पर गिरा, युवक की घटनास्थल पर ही मौत गई।

शुक्रवार सुबह अजमेर एलिवेटेड ब्रिज पर अंधाधुंध रफ्तार से ऑडी कार चला रही नेहा सोनी ने बाइक सवार युवक को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि युवक ब्रिज के समीप एक मकान की छत पर उड़ते हुए जा गिरा। हादसे में मौके पर ही युवक की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- एनएससीएन-आईएम के साथ बातचीत काफी आगे बढ़ चुकी है : सरकार

पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक मृतक मदाराम जयपुर में आयोजित कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने के लिए पाली जिले से यहां आया था। यह भर्ती परीक्षा शुक्रवार सुबह 9 बजे से थी। इससे करीब एक घंटे पहले वह मिशन कम्पाउंड से अजमेर रोड की तरफ जाने के लिए एलिवेटेड ब्रिज से गुजर रहा था, तभी बेतहाशा रफ्तार से आ रही ऑडी कार ने मदाराम को भीषण टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक बाइक से उछलकर 30 फीट नीचे एक मकान की छत पर जा गिरा। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- कोरोना : पांच हफ्तों से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या नए मामलों…

दुर्घटना में कार का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है, लेकिन एयर बैग खुल जाने की वजह से कार में बैठी दोनों लड़कियों को खरोंच तक नहीं आई। कार नेहा सोनी नाम की लड़की चला रही थी, साथ बैठी दूसरी लड़की का नाम प्रज्ञा बताया गया है।

ये भी पढ़ें- मुंबई में इजराइल के महावाणिज्य दूत ने गोवा के मुख्यमंत्री से मुलाका…

हादस के वक्त ऑडी कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक सवार को टक्कर मारने के ये कार ब्रिज पर लगे बिजली के खंभे से भिड़ी और खंभा भी उखड़कर नीचे रोड पर जा गिरा। गनीमत थी कि खंबे की चपेट में कोई नहीं आया, अन्यथा और भी लोग घायल हो सकते थे।