देखता रह गया दूल्हा, युवक ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन के मांग में भर दिया सिंदूर, फिर... | The groome kept looking, the young man climbed on the stage and filled the vermilion in the bride's demand, then ...

देखता रह गया दूल्हा, युवक ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन के मांग में भर दिया सिंदूर, फिर…

देखता रह गया दूल्हा, युवक ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन के मांग में भर दिया सिंदूर, फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : May 15, 2021/11:33 am IST

गोरखपुर: इलाके के खोराबार गांव में एक शादी घर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शादी समारोह में पहुंचकर प्रेमी ने दुल्हन के मांग में सिंदूर भर दी। वहीं, शेहरा पहनकर शादी करने आया दूल्हा देखता ही रह गया। इस घटना के बाद पूरे शादी घर में हड़कंप मच गया। इसके बाद घराती और बाराती पक्ष के लोगों ने मिलक युवक की जमकर धुनाई कर दी। पिटाई के बाद घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। उधर, खुलेआम दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने की घटना के बाद शादी टूटने की नौबत आ गई, लेकिन दोनों पक्षों के बड़े-बुजुर्गों ने सुलह व समझौते के बाद शादी कराई और दुल्हन को विदा कराकर दूल्हा अपने साथ ले गया।

Read More: घर के सामने गैस चूल्हे पर रखकर किया कोरोना संक्रमित का दाह संस्कार, वीडियो देखकर नम हो जाएंगी आंखें

दरअसल खोराबार गांव के एक घर पर शादी समारोह का आयोजन किया गया था। यहां इलाके के देवरिया गांव से बारात आई थी। द्वारचार के बाद दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर ले जाया गया। इसी दौरान एक सिरफिरा युवक यहां आ पहुंचा और स्टेज पर कुल्हाड़ी लेकर जा पहुंचा। स्टेज पर चढ़कर युवक ने दुल्हन के मांग में सिंदूर भर दिया। जय-माल देखने के लिए जुटे लोग इस घटना को देख कर दंग रह गए। घरातियों के तो पैरों तले जमीन खिसक गई।

Read More: प्रदेश के इस जिले में 15 दिन बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, सभी सामूहिक कार्यक्रमों में रहेगा प्रतिबंध 

इसके बाद घरवालों ने सिरफिरे को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची स्थानीय चौकी पुलिस ने घायल सिरफिरे को एम्बुलेंस से इलाज के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया। 

Read More: 23 मई तक महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तरप्रदेश और छत्तीसगढ़ की बसों पर रोक, कोरोना को लेकर मध्यप्रदेश परिवहन विभाग ने लिया फैसला

 
Flowers