घर के सामने गैस चूल्हे पर रखकर किया कोरोना संक्रमित का दाह संस्कार, वीडियो देखकर नम हो जाएंगी आंखें | Cremated corona infected by placing it on the gas stove in front of the house Eyes will be moist after watching the video

घर के सामने गैस चूल्हे पर रखकर किया कोरोना संक्रमित का दाह संस्कार, वीडियो देखकर नम हो जाएंगी आंखें

घर के सामने गैस चूल्हे पर रखकर किया कोरोना संक्रमित का दाह संस्कार, वीडियो देखकर नम हो जाएंगी आंखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 15, 2021/10:09 am IST

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने पूरे देश में कहर बरपा रखा है। हालात ये हैं कि अस्पतालों में मरीजों को बेड नहीं मिल रहे हैं। बेड मिल जाते हैं तो ऑक्सीजन की कमी के चलते लोगों की मौत हो रहीं हैं। वर्तमान समय में हालात ऐसे हैं कि कोरोना से जान गंवाने वालों की इतनी बड़ी तादाद है कि श्मशान घाटों पर लंबी वेटिंग लगानी पड़ रही है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली मंत्रिमंडल ने लॉकडाउन से प्रभावित ऑटो-टैक्सी चालकों को वित्त.

इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक परिवार अपने प्रिय की मौत हो जाने पर घर के सामने एलपीजी सिलिंडर के जरिए शव का दाह संस्कार कर रहा है।

ये भी पढ़ें: सभी दुकानें, फल-सब्जी, अंडा, मछली, मांस और पोल्ट्री, दूध शाम 5 बजे

वीडियो के मुताबिक कोरोना संक्रमित का शव एक बड़े से गैस चूल्हे पर लिटाया गया है। चार से पांच लोग पीपीई किट पहनकर शव को गैस चूल्हे पर लिटाते हैं। इसके बाद दाह संस्कार के पूर्व सारे क्रिया-कर्म किए जाते हैं। इसके बाद परिजन आकर अपने प्रिय को अंति विदाई देते हैं। इसके बाद इस शव को ढक दिया जाता है। और गैस चूल्हे को ऑन कर दिया जाता है। ये वीडियो कहां का है, इस संबंध में जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन ये वीडियो लोगों की आंखें जरुर नम कर रहा है।

ये भी पढ़ें: नहीं सुधरे लोग.. मास्क नहीं पहनने वालों से छत्तीसगढ़ में वसूले 3 करोड़ 44 लाख रुपए, प्रति व्यक्ति …

कोरोना संकट में कैसे लोग अपनों को विदाई दे रहे हैं, इसकी दर्दनाक तस्वीरें देखने को मिल रही हैं।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Oti-8QdclHk” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>