एम्स के नर्सिंग ऑफिसर के कोरोना पुष्टि के बाद होटल को किया गया सेनेटाइज, अन्य मेडिकल ऑफिसर और स्टाफ का लिया सैंपल | The hotel was sanitized after the corona confirmation of AIIMS nursing officer

एम्स के नर्सिंग ऑफिसर के कोरोना पुष्टि के बाद होटल को किया गया सेनेटाइज, अन्य मेडिकल ऑफिसर और स्टाफ का लिया सैंपल

एम्स के नर्सिंग ऑफिसर के कोरोना पुष्टि के बाद होटल को किया गया सेनेटाइज, अन्य मेडिकल ऑफिसर और स्टाफ का लिया सैंपल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 25, 2020/12:07 pm IST

रायपुर। एम्स के एक नर्सिंग ऑफिसर के कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद आज नगर निगम की टीम ने उस निजी होटल को सेनेटाइज किया गया जहां वे ठहरे हुए थे। उनके साथ अन्य ऑफिसर और स्टाफ भी निजी होटल में रुके हुए थे।

Read More: राजधानी कलेक्टर ने साफ की तस्वीर, दुकानों पर पहले की तरह प्रतिबंध लागू, उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई

होटल को सेनेटाइज करने के साथ ही मेडिकल ऑफिसर और स्टाफ का भी ब्लड सैंपल लिया गया। ताकि यह पुष्टि ​की जा सके कि मेडिकल ऑफिसर के अलावा अन्य में कोरोना संक्रमण तो नहीं फैला है। इसके लिए एम्स की टीम शनिवार सुबह रायपुर के निजी होटल में पहुंची जहां एम्स के मेडिकल स्टाफ के रहने की व्यवस्था है, और जहां सभी को क्वॉरेंटाइन किया गया है।

Read More: एक थानेदार के सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली, दूसरे थानेदार के पेट में घुसी, इलाज ​के दौरान मौत

बता दें कि बीती रात एम्स ने नर्सिंग ऑफिसर के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की। बताया कि उन्हें 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया था। इसके बाद उनकी जांच की गई तो वे कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

Read More: कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु 3.76 लाख लीटर सैनिटाइजर का निर्माण, डिस्टिलरीज- महिला स्व-सहायता समूहों ने झोंकी ताकत

 
Flowers