एक थानेदार के सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली, दूसरे थानेदार के पेट में घुसी, इलाज ​के दौरान मौत | A bullet fired from the service revolver of a inspector, entered the stomach of another inspector, died during treatment

एक थानेदार के सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली, दूसरे थानेदार के पेट में घुसी, इलाज ​के दौरान मौत

एक थानेदार के सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली, दूसरे थानेदार के पेट में घुसी, इलाज ​के दौरान मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : April 25, 2020/9:51 am IST

लखनऊ। एक दारोगा के सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली ने एक अन्य दारोगा के लिए जानलेवा बन गई, धटना यूपी के बुलंदशहर जिले के बीबी नगर थाने के सरकारी आवास की है, जहां शुक्रवार की देर रात यह घटना हुई। जिस दारोगा की रिवॉल्वर से फायर हुआ था, उसने घायल को उपचार के लिए पास के अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ती देख वह अपनी कार से भाग गया, बाद में पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर आरोपी दारोगा को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें:हेयर सैलून-शराब दुकान खोलने की इजाजत नहीं, केंद्र सरकार ने स्पष्ट की स्थिति

जानकारी के मुताबिक, बीती रात थाने पर तैनात दारोगा विजेंद्र सिंह तीसरी मंजिल पर स्थित अपने आवास पर थे, आधी रात को एक अन्य दारोगा नरेंद्र सिंह ऊपर फ्रेश होने के लिए गए, बताया जाता है कि इसी बीच नरेंद्र सिंह की सर्विस रिवॉल्वर से गोली चल गई.। नरेंद्र की रिवॉल्वर से निकली गोली विजेंद्र के पेट में जा लगी। गंभीर रूप से घायल दारोगा विजेंद्र को लेकर नरेंद्र सिंह थाने के मुंशी के सहयोग से तुरंत अपनी निजी कार से तीन किलोमीटर दूर स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे।

ये भी पढ़ें: CAA, NRC कल की बातें, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सत्ता पक्ष और विपक्…

उपचार के दौरान घायल विजेंद्र की हालत बिगड़ने लगी, यह देख दारोगा नरेंद्र सिंह वहां से अपनी कार लेकर भाग निकले, थाने के मुंशी ने उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद कई अधिकारी तत्काल थाने पहुंच गए और सीडीआर के माध्यम से लोकेशन ट्रेस कर आरोपी नरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती पूछताछ में आरोपी दारोगा नरेंद्र सिंह का कहना है कि वे फ्रेश होने विजेंद्र के कमरे पर गए थे, अचानक गोली चल गई। इस संबंध में बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) संतोष कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: 30 जून तक प्रदेश में सार्वजनिक सभा पर रोक, सरकार ने जारी किया आदेश

 
Flowers