पत्नी पर दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने का डाल रहा दबाव, जुए में पत्नी को हारा यह शख्स | The man is putting pressure on his wife to have a physical relationship with friends

पत्नी पर दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने का डाल रहा दबाव, जुए में पत्नी को हारा यह शख्स

पत्नी पर दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने का डाल रहा दबाव, जुए में पत्नी को हारा यह शख्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 26, 2019/7:24 am IST

दिल्ली। जुए में पत्नी को हारने की प्रथा महाभारत काल से चली आ रही है। जो आधुनिक समाज में भी कई बार देखने को मिल जाती है। फर्क सिर्फ इतना है कि आधुनिक युग में उसका एक ​विकृत मानसिकता वाला रूप भी दिखाई देता है। ऐसे ही एक मामले में नोएडा में एक व्यक्ति कथित रूप से अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगाकर बाजी हार गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें — चुनरी यात्रा के बहाने निकाय चुनाव साधने की कवायद, सांसद-विधायक बनाएंगे बीजेपी के लिए माहौल

बता दें कि गोरखपुर के एक महिला परिवार के साथ सेक्टर-31 स्थित निठारी में रहती है। इसने सेक्टर 20 पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था। पैसा खत्म होने पर उसने उसे ही दांव पर लगा दिया और बाजी हार गया। इसके बाद से वह उस पर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। पति ने दोस्तों को घर बुलाकर उसे अश्लील विडियो भी दिखाया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें — छत्तीसगढ़ की तर्ज पर राजस्थान में लागू होगी यह योजना, सीएम गहलोत लेंगे जायजा

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में इस प्रकार की इस साल यह तीसरी घटना है। इसके पहले भी मई में कानपुर के गोविंदनगर इलाके में सामने आई थी। तब आईपीएल पर सट्टा लगाने के दौरान एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ही दांव पर रख दिया था। फिर जीतने वाले उसके दोस्तों ने उसकी पत्नी को कब्जे में लेने की कोशिश की। बाद में महिला ने पुलिस से शिकायत की।

ये भी पढ़ें —

दूसरी घटना, अगस्त महीने में जौनपुर जिले में सामने आई थी। तब शराब और जुए का आदी एक व्यक्ति पैसे हार जाने के बाद पत्नी को दांव पर लगा दिया था और जब हार गया तो उसके दोस्तों अरुण और अनिल ने उसकी पत्नी का रेप किया। तब वह चुप रह गई, लेकिन एक हफ्ते बाद जब फिर से उसका पति हार गया तब उसने न्यायालय की शरण ली।