बीजेपी की बैठक में कई कार्यक्रमों की रूपरेखा तय, 'सेवा ही संगठन' और 'मोदी सरकार के 7 साल' पर हुई चर्चा | The meeting of the BJP decided the outline of many programs, discussion on 'Seva Hi Sangathan' and '7 years of Modi government'

बीजेपी की बैठक में कई कार्यक्रमों की रूपरेखा तय, ‘सेवा ही संगठन’ और ‘मोदी सरकार के 7 साल’ पर हुई चर्चा

बीजेपी की बैठक में कई कार्यक्रमों की रूपरेखा तय, 'सेवा ही संगठन' और 'मोदी सरकार के 7 साल' पर हुई चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : May 26, 2021/9:21 am IST

रायपुर। BJP मोर्चा-प्रकोष्ठ के अध्यक्ष और प्रभारियों की आयोजित बैठक खत्म हो गई है, आज BJP प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री और प्रदेश प्रभारी शिवप्रकाश बैठक ले रहे थे। ‘सेवा ही संगठन’ और मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में कार्यक्रम को लेकर यहां चर्चा की गई है। 

ये भी पढ़ें: रायुपर को 100 बिस्तर वाले अस्पताल की सौगात, वेदांता केयर्स फील्ड हॉस्पिटल का वर्चुअल लोकार्पण

कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय भी शामिल रहे। BJP में संगठन संरचना को पूरा करने पर फिर जोर दिया गया है, BJYM में बची नियुक्ति को लेकर भी चर्चा हुई है, जल्द नियुक्ति के निर्देश दिए गए हैं, ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम के तहत BJYM 29 मई को प्रदेशभर में रक्तदान करेगी। BJP अनुसूचित जाति मोर्चा 31 मई से गांवों में स्वच्छता अभियान चलाएगी।

ये भी पढ़ें: कोरोना की चुनौतियों के बावजूद छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर मात्र 3%, …

BJP मोर्चा-प्रकोष्ठ की बैठक के बाद कई BJP नेताओं ने प्रदेश प्रभारी शिवप्रकाश से मुलाकात की जिसमें धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल, प्रेमप्रकाश पांडे, महेश गागड़ा, सच्चिदानंद उपासने ने मुलाकात की।

 
Flowers