मंत्री ने कहा विधान परिषद के गठन का विरोध लोकतंत्र का अपमान है, अपने वचन पत्र के वादे को निभा रही है कांग्रेस सरकार | The minister said that opposition to the formation of the Legislative Council is an insult to democracy

मंत्री ने कहा विधान परिषद के गठन का विरोध लोकतंत्र का अपमान है, अपने वचन पत्र के वादे को निभा रही है कांग्रेस सरकार

मंत्री ने कहा विधान परिषद के गठन का विरोध लोकतंत्र का अपमान है, अपने वचन पत्र के वादे को निभा रही है कांग्रेस सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 30, 2019/12:59 pm IST

भोपाल। मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि बीजेपी द्वारा विधान परिषद के गठन का विरोध करना वोट का और लोकतंत्र का अपमान है। जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस ने विधान परिषद का गठन करने को अपने वचनपत्र में कहा था, उस पर जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाई है। अब कमलनाथ सरकार अपने वचन को पूरा कर रही है। ऐसे में बीजेपी का विरोध लोकतंत्र का विरोध है।

यह भी पढ़ें —हाईकोर्ट ने 30 दिन में मीसाबंदियों की पेंशन शुरू करने को कहा, पेंशन रोकने पर सरकार से जवाब भी मांगा

वहीं मंत्री जीतू पटवारी भोपाल नगर निगम को दो भागों में बांटने और इंदौर नगर निगम का विभाजन नहीं होने पर बोले कि इंदौर के विकास को लेकर सभी दलों के नेता एकजुट हैं। जबकि भोपाल में बीजेपी नेताओं में प्रतिस्पर्धा है।

यह भी पढ़ें — जब दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी में धधकती आग में कूदे शाहरूख खान, बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान

इसके अलावा कांतिलाल भूरिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने के सवाल पर उन्होने कहा कि हाईकमान इसका फैसला करेगी, मैं उनके साथ हूं। वहीं अंडे को मिड डे मील में शामिल करने के सवाल को मंत्री जीतू पटवारी टालते नजर आए।

यह भी पढ़ें —  नेता प्रतिपक्ष ने कहा सरकार ने जनता के ​हक को छीना, 5 साल तक पार्षदों के दबाव में रहेंगे मेयर और अध्यक्ष

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/10Xk1fmV0kw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers