सुकमा पुलिस के नए एसपी ने संभाली कमान, कहा- जिले का विकास एकमात्र लक्ष्य | The new SP of Sukma police handled the command, said- the only goal of development of the district

सुकमा पुलिस के नए एसपी ने संभाली कमान, कहा- जिले का विकास एकमात्र लक्ष्य

सुकमा पुलिस के नए एसपी ने संभाली कमान, कहा- जिले का विकास एकमात्र लक्ष्य

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 8, 2019/9:32 am IST

सुकमा। पुलिस के नए कप्तान शलभ कुमार सिन्हा ने सुकमा पुलिस के बतौर कप्तान पदभार ग्रहण कर लिया है। पदभार ग्रहण करते ही एसपी शलभ सिन्हा ने कहा की सुकमा मे बीते एक साल में उन्होंने बेहतर कमांडरों के साथ सुकमा में नक्सल ऑपरेशन के साथ साथ अन्य क्षेत्रों मे पुलिस के कार्यों को देखा है।

ये भी पढ़ें: धोनी के ग्लव्स पर बलिदान बैज, BCCI के पूर्व सचिव ने बताया बेवजह का तूल

एसपी शलभ सिन्हा ने कहा कि बेहतर अनुभव के साथ जिले के आदिवासियों एवं पूरे जिले वासियों को सुरक्षित माहौल देने का लक्ष्य है। इसके साथ ही शलभ सिन्हा ने कहा कि वे पुलिस की पुरी टीम के साथ मिलकर क्षेत्र के विकास में पुलिस की बेहतर योगदान होगा, और जिले का विकास ही एकमात्र लक्ष्य है।

ये भी पढ़ें: तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, भीषण गर्मी की वजह से बनाया था ठंडे पानी में नहाने 

बता दे कि प्रदेश के सबसे जादा नक्सल प्रभावित जिले सुकमा में पिछले एक साल से भी अधिक समय से बतौर एएसपी कार्यरत IPS शलभ सिन्हा को सुकमा का नया एसपी बनाया गया है। लिहाजा शुक्रवार को आम दिनों की तरह जब शलभ सिन्हा दफ्तर पहुंचे तो ऑफिस के सभी कर्मचारियों ने तालिया बजाकर अपने नए एसपी साहब का स्वागत करने ऑफिस से बाहर आ गए और जैसे ही शलभ सिन्हा दफ्तर के अंदर पहुंचे तो कर्मचारियों ने तालियां बजाते हुए अपने नए एसपी का स्वागत करने लगे। इस दौरान कर्मचारियों में जमकर उत्सुकता देखने को मिली।

 
Flowers