छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन की खबर फर्जी, IBC24 का एक साल पुराना वीडियो शेयर कर फैलाई जा रही अफवाह | The news of lockdown in Chhattisgarh is fake, rumor is being spread by sharing one year old video of IBC24

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन की खबर फर्जी, IBC24 का एक साल पुराना वीडियो शेयर कर फैलाई जा रही अफवाह

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन की खबर फर्जी, IBC24 का एक साल पुराना वीडियो शेयर कर फैलाई जा रही अफवाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 25, 2021/3:38 pm IST

रायपुर: IBC24 पर जनता की विश्वसनियता का फायदा उठाकर कुछ शरारती तत्व अफवाह फैलाने में लगे हुए हैं। दरअसल कुछ लोग IBC24 का एक साल पुराना वीडियो शेयर कर दावा कर रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में 31 मार्च तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। इस वीडियो में प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल भी लॉकडाउन को लेकर प्रदेश की जनता को निर्देश देते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो एक साल पुराना यानि साल 2020 का है। इस साल न तो सरकार ने छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन को लेकर कोई आदेश जारी किया है और न ही IBC24 ने ऐसी कोई खबरें प्रसारित की है।

Read More: महासमुंद का वार्ड नंबर 7 कंटेनमेंट जोन घोषित, कोरोना ब्लास्ट होने के बाद जिला प्रशासन ने लिया फैसला

IBC24 लोगों से अपील करता है कि चैनल की पुरानी वीडियो को शेयर कर अफवाह न फैलाएं। साथ ही चैनल अपने दर्शकों और प्रदेश की जनता से भी ये अपील करती है कि ऐसी खबरों पर यकीन ना करें। किसी भी ताजा अपडेट के लिए लाइव न्यूज चैनल से खबर की पुष्टि करें। जो भी वीडियो शेयर किया जा रहा, उस वीडियो में एक बार चैनल के लोगो पर चलने वाली डेट को जरुर देख लें।

Read More: बाघिन सुंदरी कैद से आजाद, आजादी का पहला कदम और तसल्ली भरी अंगड़ाई.. देखें वीडियो

 
Flowers