युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, ग्रामीणों ने NH92 पर शव रखकर किया चक्काजाम | The victim's brutally beaten assassination kills the family on NH92

युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, ग्रामीणों ने NH92 पर शव रखकर किया चक्काजाम

युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, ग्रामीणों ने NH92 पर शव रखकर किया चक्काजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 4, 2019/5:43 am IST

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। मृतक के परिजनों ने आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने को लेकर NH92 पर शव रखकर जाम लगा दिया। इसके बाद आखिरकार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

ये भी पढ़ें: पुरी में भगवान जगन्नाथ की भव्य रथ यात्रा के लिए उमड़े भक्त, जानिए इस मंदिर की खासियत

दरअसल खटीक मोहल्ले का रहने वाला अनपास खान फर्नीचर बनाने का काम करता था। बीते कुछ दिनों से वह बृजेन्द्र तोमर नाम के शख्स के घर फर्नीचर का काम कर रहा था। परिजनों के मुताबिक बीते दिन वह मजदूरी के पैसे लेने बृजेन्द्र तोमर के घर गया था, जहां उसे और काम बताकर पैसे देने से इनकार कर दिया गया. जिससे दोनों के बीच बहस हुई और आरोपी बृजेंद्र, उसके बेटे और उसकी पत्नी ने मिलकर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की।

ये भी पढ़ें: राहुल के इस्तीफे पर बहन प्रियंका बोली- आपने जो किया, कम लोग ही जुटा पाते 

मौके पर मौजूद मृतक का साला उसे तुरंत जिला अस्पताल लेकर गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद नाराज परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा होते देख मौके पर पहुंची पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज किया। लेकिन पुलिस की इस कारर्वाई से परिजन नाराज हो गए, और आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कराने को लेकर अड़ गए। देर रात दवाब में आकर पुलिस ने आरोपी बृजेन्द्र, राघवेंद्र और उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।