क्वारंटाइन पीरियड खत्म करने के बाद काम पर लौटा युवक, कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप की स्थिति | The youth returned to work after finishing the quarantine period Stir after the corona positive report

क्वारंटाइन पीरियड खत्म करने के बाद काम पर लौटा युवक, कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप की स्थिति

क्वारंटाइन पीरियड खत्म करने के बाद काम पर लौटा युवक, कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप की स्थिति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 7, 2020/9:46 am IST

केशकाल। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, जिसके चलते शासन प्रशासन द्वारा लोगों को दिए गए निर्देशों का पालन करने हेतु बार बार अपील की जा रही है। अन्य राज्यों व रेड जोन से आने वाले लोगों का कोरोना रेस्ट कर एहतियात के तौर पर 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में रखा जा रहा है, जिसके बाद ही घर जाने की अनुमति दी जा रही है। वहीं इसी से संबंधित एक मामला सामने आया है कि 14 दिन के आइसोलेशन के बाद युवक को आज ही छुट्टी मिली थी, और वह अपने काम के लिए निकल गया था तभी अचानक उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें- असीरगढ़ के जंगलों में आज भी ज़िंदा भटक रहा अश्वत्थामा ! मंदिर में स…

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक का 22 मई को कोरोना टेस्ट किया गया था जिसका रिपोर्ट नहीं आई थी, लेकिन युवक को 14 दिन का आइसोलेशन पूर्ण होने पर आज उसे घर जाने की अनुमति दे दी गयी थी, जिसके बाद वह अपने घर जाकर परिवार वालों से मिलने के पश्चात पुनः अपने कार्य हेतु निकल गया। युवक रायपुर जल संसाधन विभाग के द्वारा बनाए जा रहे एनीकेट बनाने का कार्य करता था जो कि शनिवार 6 जून को लगभग 11 बजे रायपुर बेलर से टाटा पिकप वाहन में 4 अन्य लोगों के साथ जगदलपुर की ओर जा रहा था।

ये भी पढ़ें- मां गंगा के धरती पर अवतरण का दिवस है गंगा दशहरा, घाट पर स्नान करने …

केशकाल में रोक कर पूछताछ के पश्चात मेकाज जगदलपुर किया गया रवाना

मेडिकल कालेज रायपुर से उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर युवक से फोन के माध्यम से सम्पर्क करने पर उसने केशकाल में होना बताया, जिसके पश्चात केशकाल पुलिस से संपर्क कर उसे पुलिस व राजस्व की टीम के द्वारा केशकाल में रोक कर उसके वाहन को सेनेटाइज करने के पश्चात युवक को 108 के माध्यम से व उसके अन्य 4 साथियों को उनकी पिकप में मेडिकल कालेज जगदलपुर रवाना किया गया।

पॉजिटिव आए युवक ने धमतरी में खरीदी व लखनपुरी में किया था नाश्ता

युवक से पूछताछ करने पर उसने बताया कि रायपुर से निकलने के बाद उसने धमतरी के घड़ी चौक के एक ऑटो पार्ट्स की दुकान से ग्रीस व ऑयल लिए थे, जिसके बाद लखनपुरी के एक होटल में उसने व साथियों ने नाश्ता भी किया था।