पूर्व मंत्री लता उसेंडी के बंगले पर चोरों का धावा, नए साल पर ले उड़े नगदी सहित लाखों के जेवरात | Theft in house of Former WCD Minister Lata Usendi

पूर्व मंत्री लता उसेंडी के बंगले पर चोरों का धावा, नए साल पर ले उड़े नगदी सहित लाखों के जेवरात

पूर्व मंत्री लता उसेंडी के बंगले पर चोरों का धावा, नए साल पर ले उड़े नगदी सहित लाखों के जेवरात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : January 2, 2020/2:43 am IST

रायपुर: राजधानी रायपुर के बाहरी क्षेत्रो में चोरों का कारनामा थमने का नाम ही ले रहा है। इनकी हिम्मत अब इतनी हिम्मत बढ़ गई है कि पूर्व मंत्री के घर ही धावा बोल दिया। दरअसल मामला बैनियान ट्री सोसाइटी स्थित पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री लता उसेंडी के घर का है, जहां नए साल के पहले दिन ही चोरों ने धावा बोल दिया। चोर, लता उसेंडी के घर से 10 हजार नगदी सहित सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए। फिलहाल मामले में सेजबहर थाना पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है।

Read More: छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल ने जारी किया 10वीं-12वीं परीक्षाओं का टाइम टेबल, जानिए कब किस विषय का है पेपर

मिली जानकारी के अनुसार लता उसेंडी अपने क्षेत्र कोंडागांव गई हुई थी। बंगले में उनके भांजे अंकुश उसेंडी उसेंडी रह रहे थे, लेकिन वारदात के दौरान वे भी अपने दोस्त के साथ न्यू ईयर पार्टी में शरीक होने गए थे। इसी मौके का फायदा उठाकर चोरों ने घर पर दबिश दी और लाखों की चोरी की वारदात का अंजाम दे दिया।

Read More: सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियों पर लगी रोक, मुख्यालय छोड़ने से पहले कलेक्टर से लेनी होगी अनुमति

बताया गया कि उस वक्त बंगले के बाहर पीएसओ राजेश कर्ष ड्यूटी पर तैनात थे, जो मकान के सामने बैरक में सो गए थे। रात करीब ढाई बजे जब अंकुश वापस घर लौटा तो चोर घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। अंकुश ने अपने दोस्त के साथ, उनका पीछा भी किया लेकिन चोर भाग खड़े हुए।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव के 7 उम्मीदवारों को निर्वाचन आयोग ने थमाया नोटिस, हो सकते हैं अयोग्य घोषित