इन मशहूर टीवी शोज पर मंडरा रहा बंद होने का खतरा, ये है बड़ी वजह...देखिए | There is a danger of being shut down on these famous TV shows, this is a big reason ... See

इन मशहूर टीवी शोज पर मंडरा रहा बंद होने का खतरा, ये है बड़ी वजह…देखिए

इन मशहूर टीवी शोज पर मंडरा रहा बंद होने का खतरा, ये है बड़ी वजह...देखिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:27 pm IST

नईदिल्ली। टीवी के मशहूर धारावाहिक जैसे नागिन, कुमकुम भाग्य, कसौटी ज़िन्दगी की 2, कुंडली भाग्य, पवित्र भाग्य के भविष्य पर खतरा मंडराने लगा है। क्योंकि बालाजी प्रोडक्शन के शूट शुरु होने से पहले ही सेट की शूटिंग पर ग्राउंड लेवल के कर्मचारी हड़ताल कर सकते है। इसकी वजह यह है कि बालाजी प्रोडक्शन ने कर्मचारियों को लॉकडाउन के बाद केवल 20 मार्च तक की सैलरी दी है।

ये भी पढ़ें: सिर पर बाल्टी रखकर शराब लेने निकले बॉलीवुड के विलेन शक्ति कपूर, जमकर वायरल हो…

बता दें कि इसके पहले भी कई टीवी शो बंद हो गए हैं, प्रोडक्शन की सैलरी देने में असमर्थता के कारण ऐसा हुआ है। कर्मचारियों की अप्रैल और मई की सैलरी अभी तक नहीं मिली है, जिससे बालाजी के ग्राउंड लेवल के कर्मचारी निराश हैं। कर्मचारियों का कहना है कि अगर हमारी सैलरी नहीं दी जाएगी तो हम शूट पर भी नहीं आएंगे और ना ही शूट होने देंगे। ग्राउंड लेवल के जो कर्मचारी है वह ज्यादातर लाइट उठाने वाले, स्पॉट बॉय, सेटिंग आदि के कर्मचारी हैं, जिनके ना होने ओर शूट शुरु होना मुश्किल है।

ये भी पढ़ें: रियल लाइफ में किसी प्रोफेशनल बॉक्सर से कम नहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी,…

लॉक्डाउन-1 के बाद से ही मुंबई के मायानगरी में फिल्म और टेलीविजन के सभी शूट बंद हो गए थे, अनलॉक-1 के बाद अब जल्द ही शुरु होने जा रही है सीरियल्स की शूटिंग, लेकिन ऐसे में कर्मचारी को सैलरी ना मिलना चिंताजनक है।

ये भी पढ़ें: मस्ती भरे गानों की दुनिया में मीका सिंह ने बनाई अलग पहचान, पहले एल्…