विधायकों पर नजर रखने के लिए बीजेपी के ये दिग्गज मैदान पर, सदस्यता अभियान के बहाने विधायकों का फीडबैक! | These BJP veterans on the field to keep an eye on the MLAs, the feedback of the MLAs on the pretext of membership campaign!

विधायकों पर नजर रखने के लिए बीजेपी के ये दिग्गज मैदान पर, सदस्यता अभियान के बहाने विधायकों का फीडबैक!

विधायकों पर नजर रखने के लिए बीजेपी के ये दिग्गज मैदान पर, सदस्यता अभियान के बहाने विधायकों का फीडबैक!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 11, 2019/8:13 am IST

भोपाल। बीजेपी में दो बागी विधायकों के बाद मध्य प्रदेश में डैमेज कंट्रोल के लिए खुद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और संगठन महामंत्री सुहास भगत विधायकों पर नजर रखने मैदान में उतरे हैं। इसके लिए दोनों नेता संभाग वार बीजेपी विधायकों, कार्यकर्ताओं से चर्चा कर नब्ज टटोल रहे हैं। इस अभियान की शुरुआत रीवा संभाग से हुई है। जहां से बागी नारायण त्रिपाठी और शरद कोल आते हैं।

ये भी पढ़ें: मरीज की मौत के बाद राजधानी के निजी अस्पताल में तोड़फोड़, परिजनों ने लगाया ये आरोप

सदस्यता अभियान को आधार बनाकर संगठन और विधायकों का फीडबैक लेने के लिए खुद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और संगठन महामंत्री सुहास भगत को प्रदेश भर में मैदानी हकीकत जानने निकले हैं। इसकी शुरआत रीवा और शहडोल संभाग से हुई है। जहां बागी विधायकों के साथ बीजेपी के अन्य विधायकों के बारे जानकारी पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने दी। बीजेपी विधायकों नारायण त्रिपाठी और शरद कोल की कांग्रेस के पक्ष में क्रॉस वोटिंग करने के बाद यह फीडबैक लिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: इस कांग्रेस विधायक ने जताई मंत्री बनने की इच्छा, कहा मेरे दादा और पिता रहे हैं 

नारायण त्रिपाठी और शरद कोल विंध्य से ही आते हैं, इसलिए पार्टी नेतृत्व ने फीडबैक की शुरुआत यहीं से की है। बताया जा रहा है कि सदस्यता अभियान में स्थानीय स्तर पर चल रही पदाधिकारी व जनप्रतिनिधियों के बीच की अनबन पर भी लगाम लगाने की कवायद होगी। राकेश सिंह पूरे प्रदेश के सभी संभाग मुख्यालयों पर इस तरह की बैठक लेंगे। हालांकि कांग्रेस को लगता है की इन बैठकों का असर ज्यादा नहीं होगा और बीजेपी कितनी भी बैठके करें, पर कांग्रेस के पाले में बीजेपी के और भी विधायक आ सकते हैं।