IPL 2021 से पूरे सीजन के लिए बाहर हो गया ये दिग्गज खिलाड़ी, फिर भी मिलेगी पूरी सैलरी | These legendary players have been ruled out for the entire season from IPL 2021, yet they will get full salary

IPL 2021 से पूरे सीजन के लिए बाहर हो गया ये दिग्गज खिलाड़ी, फिर भी मिलेगी पूरी सैलरी

IPL 2021 से पूरे सीजन के लिए बाहर हो गया ये दिग्गज खिलाड़ी, फिर भी मिलेगी पूरी सैलरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : April 1, 2021/2:30 pm IST

नई दिल्ली। IPL 14 सीजन के शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर इंग्लैंड दौरे पर चोटिल होकर पूरे दौरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए, श्रेयस के चोटिल होने के बाद लोग ये सवाल खड़ा करने लगे की क्या उन्हें अब भी दिल्ली की टीम सैलरी देगी, अब इस बात का खुलासा हो चुका है। आईपीएल से श्रेयस अय्यर के बाहर हो जाने के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स उन्हें पूरी सैलरी देगी।

ये भी पढ़ें: स्क्वाश चैलेंजर: शीर्ष वरीय मनगांवकर पुरुष फाइनल में, तन्वी खन्ना बाहर

श्रेयस को दिल्ली से हर सीजन 7 करोड़ रुपए मिलते हैं और इस साल भी उन्हें ये राशि मिलती रहेगी, उन्हें ‘खिलाड़ी बीमा योजना’ के तहत पूरी राशि का भुगतान किया जाएगा। दिल्ली के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल हो गए थे, श्रेयस ने पहले वनडे मुकाबले में बॉल को रोकने के चक्कर में डाइव लगाई जिसके बाद उनके कंधे में चोट आ गई। श्रेयस को इस चोट के बाद पूरी सीरीज और आईपीएल 2021 (IPL 2021) से बाहर होना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: केकेआर के लिए कोई भी भूमिका निभाने को तैयार: शाकिब

बता दें कि श्रेयस अय्यर ने दिल्ली (Delhi Capitals) को पिछले साल पहली बार आईपीएल फाइनल तक पहुंचाया था, लेकिन बदकिस्मती से वे इस साल आईपीएल में नहीं दिखेंगे। श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद लगातार ये अनुमान लगाए जा रहे थे कि दिल्ली की कप्तानी अब कौन करेगा, कुछ दिग्गजों का मानना था कि स्टीव स्मिथ या फिर रविचंद्रन अश्विन को कप्तान बनाया जा सकता है, जबकि कुछ का कहना था कि अजिंक्य रहाणे भी दिल्ली की कप्तानी कर सकते हैं, लेकिन अंत में पंत (Rishabh Pant) को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया।

ये भी पढ़ें: किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी को तैयार, संगकारा से सीखने को बेताब : दुबे