मुंबई से मप्र के इस गांव में मतदान करने पहुंचे ये मशहूर अभिनेता, जिस स्कूल में पढ़े वहीं डाला वोट | This famous actors came from Mumbai to vote in this village of MP

मुंबई से मप्र के इस गांव में मतदान करने पहुंचे ये मशहूर अभिनेता, जिस स्कूल में पढ़े वहीं डाला वोट

मुंबई से मप्र के इस गांव में मतदान करने पहुंचे ये मशहूर अभिनेता, जिस स्कूल में पढ़े वहीं डाला वोट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : May 6, 2019/7:54 am IST

भोपाल। फिल्म जगत की मशहूर हस्ती आशुतोष राणा ने नरसिंहपुर के गाडरवारा में मुंबई से आकर मतदान किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए आशुतोष राणा ने कहा कि कुछ लोग सड़क पर सफर तय करते हैं और कुछ लोग संसद में और जब सड़क और संसद का मिलन होता है तभी लोकतंत्र मजबूत बनता है। अतः हर इंसान को अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए वोट अवश्य डालना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इसलिए मैं आज अपने पैतृक गांव में और इसी स्कूल में आकर वह डाल रहा हूं, जहां कभी मैंने पढ़ाई की थी और मैंने अपना विद्यार्थी जीवन यहां बताया था आशुतोष राणा ने अपने पुराने अनुभव साझा करते हुए कहा कि जब हम यहां शैतानी करते थे तो शिक्षक हमारे हमारे उंगलियों में पेंसिल फंसा दिया करते थे और दंड दिया करते थे। यह मेरे जीवन का बड़ा सुखद अनुभव है और इसे मैं खोना नहीं चाहता था।

यह भी पढ़ें : नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में की ग्रामीण की हत्या, उधर 1 लाख का इनामी सहित दो माओवादी गिरफ्तार 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए पांचवे चरण के मतदान के तहत मध्यप्रदेश की 7 लोकसभा सीटों पर आज मतदान जारी है। वहीं देशभर के 7 राज्यों की कुल 51 सीटों पर वोटिंग चल रही है। इस दौरान कई जगहों से ईवीएम मशीन में खराबी की शिकायतें आई तो कई जगहों पर मतदाताओं में खासा उत्साह नजर आया।