इस फुटबॉलर की बायोपिक में नजर आएगी सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, गुलशन ग्रोवर का बेटा बना फिल्म प्रोड्यूसर | This footballer's biopic will be seen in Sunil Shetty's daughter Athiya Shetty, Gulshan Grover's son, producer

इस फुटबॉलर की बायोपिक में नजर आएगी सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, गुलशन ग्रोवर का बेटा बना फिल्म प्रोड्यूसर

इस फुटबॉलर की बायोपिक में नजर आएगी सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, गुलशन ग्रोवर का बेटा बना फिल्म प्रोड्यूसर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:50 am IST

मुंबई। अभिनेत्री अथिया शेट्टी के लिए अब प्रसिद्ध अभिनेता गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर एक फिल्म बनाने वाले हैं। संजय ग्रोवर कश्मीर की एक फुटबॉलर की बायोपिक बनाने जा रहे हैं। अथिया को इस फिल्म में लीड रोल मिला है। अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत दबंग अभिनेता सलमान खान के निर्माण में बनी फिल्म ‘हीरो’ से की। वर्ष 2015 में ये फिल्म रिलीज हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: सड़क हादसे में जिंदगी की जंग हार गई ये टीवी एक्ट्रेस, निधन से इंडस्ट्री में श…

अथिया ने बताया कि ‘मैं हमेशा से सलमान खान से जुड़ी हुई हूं। वह मेरे मेंटॉर हैं और हमेशा रहेंगे। जब भी मुझे किसी मुद्दे पर सलाह चाहिए होती है तो वह पहले इंसान हैं जिन्हें मैं फोन करती हूं। वह हमेशा मुझे प्रेरित करते हैं और मेरा सहयोग करते हैं।’ 

ये भी पढ़ें: भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना, मूर्ति बनाने की खबर पर सोनू स…

फिल्म ‘हीरो’ से शुरुआत करने के बाद अथिया ‘मुबारकां’, ‘नवाबजादे’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुबारकां’ में बिंकल संधू के किरदार में अथिया को पसंद किया गया था लेकिन ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उन्हें कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई।

ये भी पढ़ें: रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘कोरोना वायरस’ रिलीज के लिए तैयार, ट्रेलर म…

अथिया को आने वाली फिल्म ‘होप सोलो’ से बहुत आशाएं हैं। इस फिल्म में अथिया कश्मीर की एक छात्रा अफ्शां आशिक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। अफ्शां एक फुटबॉलर हैं जिन्हें कश्मीर में हुए प्रदर्शनों में सुरक्षा बल के जवानों पर पत्थर फेंकते हुए पकड़ा गया था।

ये भी पढ़ें: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज, ‘पाताल लोक’ …

इस फिल्म को निर्देशक राजकुमार संतोषी के सहायक रहे मनीष हरिशंकर निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म को बनाने के अधिकार गुलशन ग्रोवर के अमेरिका में रहने वाले बेटे संजय ग्रोवर ने खरीदे हैं। इस किरदार में ढलने के लिए अथिया ने फुटबॉल की बहुत प्रैक्टिस की है और एक गोलकीपर से ट्रेनिंग भी ली है।