सड़क हादसे में जिंदगी की जंग हार गई ये टीवी एक्ट्रेस, निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर | TV actress lost the battle of life in a road accident, a wave of mourning in the industry

सड़क हादसे में जिंदगी की जंग हार गई ये टीवी एक्ट्रेस, निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर

सड़क हादसे में जिंदगी की जंग हार गई ये टीवी एक्ट्रेस, निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:54 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:54 pm IST

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आई है। मशहूर टीवी एक्ट्रेस मेबीना माइकल का सड़क हादसे में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम ट्रैक्टर की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। वहीं उपचार के दौरान दुनिया को अलविदा कह गई।

Read More News: कांकेर में डॉक्टर पाया गया कोरोना संक्रमित, गांधी उद्यान मार्ग को किया गया सील

अचानक Mebiena Michael की निधन की खबर मिलते ही पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। एक्ट्रेस की उम्र महज 22 साल की थी। कम उम्र में ही मेबीन ने कई सफलता अपने नाम किए हैं। वहीं अब इतनी कम उम्र में उनका चले जाना हर किसी को कचोट रहा है।

Read More News: जीरम घाटी मामले पूर्व राजनांदगांव विधायक के बेटे जितेंद्र मुदलियार के बेटे ने दर्ज कराई FIR, पिता उदय 
जानकारी के अनुसार कन्नड टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस Mebiena Michael की गाड़ी एक ट्रैक्टर से जा टकराई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस अपने होमटाउन मैदिकेरी जा रही थीं, लेकिन बीच रास्ते में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। Mebiena के दोस्तों का तो अस्पताल में अभी भी इलाज जारी है, लेकिन Mebiena मंगलवार को जिंदगी की ये जंग हार गईं।

Read More News: लॉकडाउन के बीच BEd-DEd के लिए शुरू हुई भर्ती प्रक्रिया, 30 जून तक कर सकेंगे आवेदन

मेबीना के निधन की खबर मिलते ही अकुल बालाजी को गहरा धक्का लगा हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे पसंदीदा प्रतियोगी और Pyaate Hudugir Halli Life सीजन 4 की विनर का यूं चले जाना बहुत बड़ा धक्का है। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि वो हमारे बीच नहीं है। उनके परिवार को इस सदमें से लड़ने की शक्ति दें।

Read More News:अब 7 दिन क्ववारंटाइन रहने के बाद घर जा सकेंगे विदेश से लौटे लोग, गृह मंत्रालय ने