निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने 'जल्लाद' बनना चाहता है ये हेड कॉन्स्टेबल, डीजीपी से की पेशकश | This head constable wants to be hangman to hang Nirbhaya convicts, offers from DGP

निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने ‘जल्लाद’ बनना चाहता है ये हेड कॉन्स्टेबल, डीजीपी से की पेशकश

निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने 'जल्लाद' बनना चाहता है ये हेड कॉन्स्टेबल, डीजीपी से की पेशकश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : December 8, 2019/4:29 am IST

नई दिल्ली। हैदराबाद में महिला डॉक्टर रेड्डी से गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद अब निर्भया के दोषियों को भी जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की गई है। लेकिन इस बीच ऐसी खबर आई थी कि तिहाड़ जेल के पास जल्लाद नहीं होने के कारण दोषियों को फांसी देने की तारीख तय नहीं हो पा रही है।

पढ़ें- तीन मंजिला बेकरी में आग लगने से 32 लोगों की मौत, 50 बचाए गए

इस खबर के बाद तमिलनाडु के रामनाथपुरम के एक हेड कॉन्स्टेबल ने तिहाड़ जेल में मौत की सजा पाने वाले दोषियों को फांसी पर देने के लिए जल्लाद की भूमिका निभाने को तैयार है। उन्होंने इसके लिए पेशकश की है।

पढ़ें- स्कूलों में भी सुरक्षित नहीं देश की बेटियां? संचालिका के पति ने 7वी…

हेड कॉन्स्टेबल सुभाष श्रीनिवास ने दिल्ली के जेल के डीजीपी को पत्र लिखकर ये पेशकश की है। उन्होंने लिखा है कि में जेल में जल्लाद के तौर पर काम करना पसंद करुंगा। इस काम के लिए उन्होंने किसी तरह का भुगतान नहीं लेने की भी बात कही। बता दें निर्भया मामले में मृत्युदंड पाने वाले चारों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई गई है।

पढ़ें- रेलवे के इसे बड़े फैसले से यात्रियों को होगी परेशानी, अब ट्रेन के श…

दिल्ली दौरे से लौटे बघेल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-eKc0JzySz4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>