गुजरे जमाने के ये स्टार्स पाई-पाई को मोहताज, घर चलाने कोई बना गार्ड तो इस चर्चित एक्टर की आर्थिक तंगी से हुई मौत | These Bollywood stars in financial crisis, Made guard

गुजरे जमाने के ये स्टार्स पाई-पाई को मोहताज, घर चलाने कोई बना गार्ड तो इस चर्चित एक्टर की आर्थिक तंगी से हुई मौत

गुजरे जमाने के ये स्टार्स पाई-पाई को मोहताज, घर चलाने कोई बना गार्ड तो इस चर्चित एक्टर की आर्थिक तंगी से हुई मौत

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:42 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:42 am IST

मुंबई। बॉलीवुड में कई ऐसे नाम है जो काम न मिलने के कारण आज आर्थिक तंगी में जी रहे हैं। गुजरे जमाने के कई ऐसे बड़े सितारे है जो आज पाई-पाई को मोहताज हो गए। जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे तो इनकी कलाकारी देख लोगों ने जमीं से उठाकर आसमान पर बिठा दिया।

लेकिन आज के दौर में इन सितारों की कोई पूछ-परख नहीं है। आलम ऐसा है कि घर चलाने के लिए कोई गार्ड का नौकरी करने को मजबूर है तो किसी की आर्थिक तंगी के चलते मौत हो गई है।

Read More News: प्रदेश में अब मरीजों को फ्री में दिया जाएगा ब्लड, स्वास्थ्य विभाग न…

बॉलीवुड के चर्चित विलेन रहे महेश आनंद को कौन नहीं जानता। फिल्म में उनके विलेन के रोल को लोगों ने काफी पसंद ​किया है। लेकिन आपको ये जानकार हैरानी होगी कि उनको पिछले 18 सालों से काम नहीं। वहीं 57 साल के महेश आनंद की संदिग्ध परिस्थितियों में उनका शव कमरे में मिला। लाश सड़ चुका। वह अकेली ही रह रहा था।

Read More News: दिल्ली हिंसा में अब 34 की मौत, नाले से मिली दो लोगों की लाश, आप पार्षद ताहिर …

अभिनेता सवी सिद्धू की कहानी भी कुछ इसी तरह की है। गुलाल, ब्लैक फ्राइडे और पटियाला हाउस जैसी फिल्मों में काम कर चुके सवी सिद्धू आजकल घर चलाने के लिए गार्ड की नौकरी कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स को जब इसकी खबर लगी तो कई लोग उनके सपोर्ट में खड़े हुए थे।

Read More News: माहेश्वरी ग्रुप के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, अधिकारियों ने बढ़…


आर्थिक तंगी में जी रहे स्टार्स के इस लिस्ट में सलमान खान के साथ काम कर चुकीं पूजा डडवाल का भी नाम शामिल है। रातों-रात स्टार बनी पूजा डडवाल की आर्थिक हालत इतनी खराब हो कि वह अपना इलाज तक नहीं करा पा रही थीं। सलमान खान को जब ये बात पता चली तो उसने मदद किया।

Read More News: डॉ. ए फरिश्ता के घर और अस्पताल में आयकर का छापा, CRPF जवानों के पहर…

एक्टर सतीश कौल की जमा-पूंजी एक बिजनेस में डूब जाने के बाद आज बेहद आर्थिक तंगी से गुजर-बसर कर रहे हैं। सतीश की तबीयत बिगड़ने पर इलाज के लिए उसके पास पैसे नहीं थे। इसकी जानकारी मिलते ही पंजाब सरकार ने पांच लाख रुपये की मदद की।

Read More News: भिलाई में OSD के निवास पर आईटी का छापा, BSNLसे प्रतिनियुक्ति पर आबक…