स्वरा भास्कर के स्वर ने तोड़ी थी भाषा की हर मर्यादा, अब लोगों को भड़काने का वीडियो हो रहा वायरल..हो गई ट्रोल | This tweet by Swara Bhaskar had broken the dignity, now the video of provoking people is going viral .. Troll

स्वरा भास्कर के स्वर ने तोड़ी थी भाषा की हर मर्यादा, अब लोगों को भड़काने का वीडियो हो रहा वायरल..हो गई ट्रोल

स्वरा भास्कर के स्वर ने तोड़ी थी भाषा की हर मर्यादा, अब लोगों को भड़काने का वीडियो हो रहा वायरल..हो गई ट्रोल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : February 28, 2020/11:18 am IST

नई दिल्ली। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती हैं, लेकिन उनकी यह एक्टि​विटी अब स्वरा पर भारी पड़ गई है और वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। इसके साथ ही लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। ट्वीटर पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है, इसके पीछे की वजह यह है कि स्वरा भास्कर लंबे समय से CAA को लेकर हो रहे विरोध-प्रदर्शन में शामिल रही हैं, उनके वायरल भाषण को दिल्ली हिंसा के लिए जिम्मेदार बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:‘गली में घुस आई थी भीड़, हिंदू भाइयों ने हमें अपने घरों में छिपा लिया, बच्चों…

स्वरा ने अपने भाषण में राम मंदिर पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी सवाल उठा ही रही हैं, साथ ही वह एक समुदाय को भड़का रही हैं कि हमें विरोध करने के लिए उग्र होने की जरूरत है, लड़ाई अब घर तक आ गई है, हमें उग्र विरोध करना होगा। इस भाषण में वह पूछ रही हैं कि मुसलमानों को क्यों निशाना बनाया जाता है? स्वरा ने इस भाषण में यह भी कहा कि हमें कुणाल कामरा के एक्ट को प्रतिरोध के तौर देखना चाहिए, यह उनका विरोध करने का तरीका था।

ये भी पढ़ें: सोनिया गांधी से बीजेपी के सवाल, जब शाहीन बाग में बच्चों को प्रधानमं…

स्वरा के इस वीडियो को टैग करके लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि वह लोगों को भड़काने का काम कर रही हैं, दिल्ली में हुई हिंसा में उनका भी हाथ है, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: सोनिया गांधी हमें न सिखाएं राजधर्म, आपने ही दिया था आर-पार की लड़ाई…

दिल्ली हिंसा को लेकर स्वरा भास्कर का एक ट्वीट भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने भाषा की सारी सीमाएं लांघ दी थीं, उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा है- …. अंकल – मेरी चिंता मत कर! ये सारी मौतें तुम्हारी ideology के टटूओं की देन है! एक दिन ये आग हम सबके घर आएगी और ये तुम लोगों की बदौलत होगी! अब जाओ और …खाओ !

ये भी पढ़ें: ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए- मनोज तिवारी

इस ट्वीट में उन्होंने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल उन्होंने सोशल प्लेटफॉर्म पर किया, वह कोई निजी जिंदगी में भी बोलना पसंद नहीं करता, लोग सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि स्वरा आप इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकती हैं, क्या आपकी सोच इस तरह की है, एक यूजर ने लिखा कि क्या आपके परिवारवालों ने यही संस्कार दिए हैं।

 
Flowers