ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए- मनोज तिवारी | Along with Tahir, his mentor should also be punished - Manoj tiwari

ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए- मनोज तिवारी

ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए- मनोज तिवारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : February 28, 2020/4:40 am IST

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में भड़की हिंसा भले ही थम गई हो लेकिन खौफ अब भी बरकरार है। गुरुवार रात तक हिंसा में मारे जाने वालों का आंकड़ा 38 तक पहुंच गया, जबकि सैकड़ों की संख्या में घायल हैं।

पढ़ें- इदलिब में हवाई हमले से 29 तुर्की सैनिकों की मौत, और बढ़ सकता है आंकड़ा

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा है कि दोगुनी सजा का मतलब, ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए। निर्धारित समय-सीमा में इस के आरोपियों-साजिशकर्ताओं को फांसी की सज़ा दी जानी चाहिए। आम आदमी पार्टी के पार्षद के खिलाफ 302 का धारा दर्ज किया गया है। ताहिर पर आईबी के अफसर अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है।

पढ़ें- ‘CAA के विरोध के लिए सोनिया और राहुल गांधी ने लोगों…

ताहिर के घर से तबाही और दंगा भड़काने का सामान बरामद किया गया है। ताहिर के घर से एक युवती के जले हुए कपड़े भी मिले हैं। घर के सामने नाले में युवती की डेड बॉडी बरामद होने की खबर सामने आई थी। अंकित शर्मा की हत्या भी ताहिर के घर में करने आरोप लगाया गया है।

पढ़ें- दिल्ली दंगा: घायल जुबैर ने सुनाई आपबीती, कहा- जिन्होंने मुझे पीटा व…

दिल्ली की गलियों में सुरक्षाबलों की ओर से लगातार शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है। उत्तर पूर्वी इलाके में हुई हिंसा की जांच करने के लिए पुलिस की ओर से SIT का गठन किया गया है। मीडिया और चश्मदीदों से सात दिनों में सबूत मांगे गए हैं।

 
Flowers