जिन्हें कांग्रेसी ही नहीं पहचानते, उनकी हुई निगम-मंडल में नियुक्ति, तेरा-मेरा के हिसाब से बांटा गया पद: बृजमोहन अग्रवाल | Those whom the Congressmen do not recognize, their appointment in the corporation board: Brijmohan Agarwal

जिन्हें कांग्रेसी ही नहीं पहचानते, उनकी हुई निगम-मंडल में नियुक्ति, तेरा-मेरा के हिसाब से बांटा गया पद: बृजमोहन अग्रवाल

जिन्हें कांग्रेसी ही नहीं पहचानते, उनकी हुई निगम-मंडल में नियुक्ति, तेरा-मेरा के हिसाब से बांटा गया पद: बृजमोहन अग्रवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 16, 2021/10:16 am IST

रायपुर: लंबे इंतजार के बाद छत्तीसगढ़ सरकार ने निगम मंडल की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में निगम, मंडल, बोर्ड और जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्षों का नाम भी शामिल है। वहीं, सूची जारी होने के बाद प्रदेश के सियासी गलियारों में एक बार फिर पारा गरमाया हुआ है। निगम मंडल की सूची जारी होने के बाद नियुक्ति को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: निगम-मंडल, बोर्ड, प्राधिकरण की दूसरी सूची जारी.. किसे मिली जगह.. किसे नहीं, तीसरी लिस्ट भी जल्द होगी जारी

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि तेरा मेरा के हिसाब से पद बांटा गया है। पार्टी के समर्पित नेताओं और कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की गई है। कई तो ऐसे लोगों को पद दिया गया, जिन्हें कांग्रेसी ही नहीं पहचानते हैं। 

Read More: दुनिया में मशहूर भारतीय फोटो जर्नलिस्ट की अफगानिस्तान में हत्या, हिंसाग्रस्त इलाके में कर रहे थे कवरेज

वहीं, प्रदेश में खाद की कमी को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने खाद की कृत्रिम कमी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कृषि विभाग में बैठे अधिकारी कृषि की ABCD भी नहीं जानते। सरकार के पास कोई प्लानिंग नहीं है। हम अपने कार्यकाल में बारिश के 2 महीने पहले ही किसानों को खाद पहुंचाते थे, लेकिन आज खाद की कमी से किसानों की फसल बर्बाद हो रही है। 

Read More: लॉकडाउन बगैर बरती जाएगी सख्ती.. प्रधानमंत्री मोदी ने इन राज्यों को दिए अहम निर्देश.. तीसरी लहर की तैयारी

 
Flowers