हत्या के प्रत्यक्षदर्शी गवाह को जान से मारने की धमकी, कहा जैसा हम कहेंगे वैसा ही कोर्ट में बोलना नही तो.... | Threatened to kill the eyewitness witness of the murder ..

हत्या के प्रत्यक्षदर्शी गवाह को जान से मारने की धमकी, कहा जैसा हम कहेंगे वैसा ही कोर्ट में बोलना नही तो….

हत्या के प्रत्यक्षदर्शी गवाह को जान से मारने की धमकी, कहा जैसा हम कहेंगे वैसा ही कोर्ट में बोलना नही तो....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 23, 2019/12:35 pm IST

राजिम। 6 महीने पूर्व आरंग के ग्राम मोखला में हुए ट्रेडर्स व्यवसायी के हत्याकांड मामले के प्रत्यक्षदर्शी गवाह को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस वर्ष 5 अप्रैल की रात ग्राम मोखला में 7 लोगों द्वारा चिंतामणि चंद्राकर नामक व्यवसायी की हत्या कर दी गई थी जबकि उनके बेटे मनीष को अधमरा कर दिया गया था । इस हत्याकांड में सेवाराम जांगड़े सहित कुल 7 लोग आरोपी बनाए गए थे, जो फिलहाल जेल में ही बंद हैं और मामला कोर्ट में लंबित है।

यह भी पढ़ें —दीवाली से पहले भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, कर्मचारियों और किसानों को मिल सकती है बड़ी सौगात

इस मामले में ग्राम का राजेश चंद्राकर चश्मदीद गवाह है। मंगलवार की रात 8:00 बजे उसके मोबाइल पर 7089505658 से फोन आया, सामने वाले ने खुद को वकील सत्या चंद्रा बताते हुए 23 अक्टूबर को रायपुर कोर्ट में गवाही के लिए आने पर उससे घड़ी चौक में मिलने कहा। साथ ही कहा कि वह जैसा बोलेगा कोर्ट में वैसे ही गवाही देना।

यह भी पढ़ें — सीएम भूपेश बघेल ने की वित मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात, जल्द खुलेंगे नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में बैंक की शाखाएं और एटीएम

आज सुबह 8:40 पर उसके मोबाइल पर फिर दूसरे नंबर 7999621464 से फोन आया। राजेश द्वारा फोन करने वाले का परिचय पूछे जाने पर उसने खुद को हत्या के आरोपी सेवाराम जांगड़े का आदमी बताते हुए कहा कि आज गवाही के लिए आने पर वह उसे कलेक्टर के पास पहुंच कर फोन लगाए। जिसके बाद वह अपना आदमी उसके पास भेजेगा। वह आदमी उसे जैसा कहेगा कोर्ट में उसे वैसे ही गवाही देनी होगी, नहीं तो उसे अपनी जान गंवानी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें — छत्तीसगढ़ राज्योत्सव समारोह में शामिल होंगी सोनिया गांधी, स्वीकार किया सीएम भूपेश का निमंत्रण

इस धमकी से भयभीत होकर राजेश ने आरंग थाना पहुंचकर संबंधित मोबाइल धारक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है, पुलिस ने आईपीसी की धारा 507 के तहत एफआईआर दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें — नगरीय निकाय चुनाव से पहले भाजपा संगठन में बड़ा फेरबदल, कई बड़े नेताओं के बदले गए प्रभार

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/2y89W7ZPVc8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers