मोबाइल लूट गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 21 स्मार्ट फोन जब्त, झपट्टा मारकर बाइक से हो जाते थे फरार | Three members of mobile loot gang arrested

मोबाइल लूट गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 21 स्मार्ट फोन जब्त, झपट्टा मारकर बाइक से हो जाते थे फरार

मोबाइल लूट गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 21 स्मार्ट फोन जब्त, झपट्टा मारकर बाइक से हो जाते थे फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 13, 2019/5:33 am IST

ग्वालियर। ग्वालियर पुलिस ने मोबाइल लूट गैंग के तीन सदस्यों को पकड़ने में कामयाबी मिली है। आरोपियों से 21 मोबाइल भी जब्त किया है। तीनों आरोपियों ने शहर में मोबाइल लूट की कई वारदातों को अंजाम देना कबूला है। महिलाएं और बुजुर्ग बदमाशों का सॉफ्ट टारगेट होते थे।

ऐसे धरे गए बदमाश

दअरसल गोला मंदिर इलाके से लूटे गए एक मोबाइल के संबंध में क्राइम ब्रांच को लोकेशन मिली थी। लोकेशन ट्रैस किया गया तो तीन नाम सामने आए। इनमें से दो नाम ऐसे थे जिन्हें भीड़ में घुसकर मोबाइल चोरी के मामलों में पहले भी पकड़ा जा चुका था। इस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने उनकी घेराबंदी शुरू की। इसी बीच पता लगा कि लूट व चोरी के मोबाइल को बेचने के लिए गिरोह के सदस्य गोला का मंदिर क्षेत्र में एकत्रित हुए हैं।

पढ़ें-15 पिस्टल के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, चुनाव में थी खपाने की तैयारी

पुलिस ने दबिश देकर गिरोह के तीनों सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए तीनों बदमाशों की पहचान मंजीत सोनवार, गोलू राठौर और रोहित जाटव के रूप में हुई है। इनके पास से पहले तीन मोबाइल मिले। जब पूछताछ की गई तो 18 मोबाइल और बरामद हुए हैं। कुल 21 मोबाइल मिले हैं जो चोरी और बाइक पर सवार होकर झपट्टा मारकर लूटे गए थे।

पढ़ें- ट्विटर ज्वॉइन करने के बाद प्रियंका गांधी का पहला ट्वीट.. जानिए क्या…

पकड़े गए बदमाशों में से मंजीत व रोहित पहले भी पकड़े जा चुके हैं। लुटेरों ने पुलिस को बताया कि वह अपने महंगे शौक व नशे की आदत को पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम देते थे।

 
Flowers