अतिक्रमण हटाने गए अधिकारियों के सामने तीन लोगों ने की आत्मदाह की कोशिश | Three people tried to self-denial in front of officer

अतिक्रमण हटाने गए अधिकारियों के सामने तीन लोगों ने की आत्मदाह की कोशिश

अतिक्रमण हटाने गए अधिकारियों के सामने तीन लोगों ने की आत्मदाह की कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 9, 2019/7:33 am IST

खरगोन। खरगोन जिले के बलवाडा थाना क्षेत्र के काटकूट इलाके में बंद नाले पर अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार और पुलिस की टीम के सामने ही तीन लोगों ने विरोध करते हुए खुद पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है। मौके की नजाकत को देखते हुए मौके पर मौजूद पुलिस द्वारा तत्काल तीनों लोगों को वहां से हटाया वरना एक बडा हादसा हो सकता था। घटना के बाद पुलिस द्वारा एक पुरूष सहित दो महिलाओं पर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न का प्रकरण दर्ज किया गया है।
ये भी पढ़ें –राहुल के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने किया पलटवार कहा -इन्हें बीजेपी से विशेष लगाव है
बताया जा रहा है कि काटकूट गांव में बस स्टेंड से निकलने वाले गंदा पानी आस-पास की दुकानों और मकानों में भरा रहता था।जिसकी शिकायत मिलने के बाद बडवाह तहसीलदार बीएल बामनिया और बलवाडा टीआई पीसी कोलाया भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचें औरशासकीय जमीन से अतिक्रमण हटाने के साथ जेसीबी के माध्यम से नाला निर्माण करने लगें तभी संतोष जाट उसकी पत्नी ज्वालाबाई और मां बसंतीबाई ने विरोध करते हुए खुद पर केरोसिन डालकर जिंदा जलने का प्रयास किया। तभी मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तीनों लोगों को मौके से हटाकर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने का प्रकरण दर्ज किया है। मौके पर अतिक्रमण हटाने पहुंचें बडवाह के तहसीलदार बीएल बामनिया का कहना है कि गंदगी के बाद काटकूट में नाला निर्माण कार्य चल रहा था जिसे कुछ लोगों ने अवरूद्ध करने की कोषिष की। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर नाला निर्माण शुरू करवाया जा रहा था तभी संतोष जाट और महिलाओं द्वारा इसका विरोध करते हुए अपने आप को आग लगाने की कोषिष की गई। जिसके बाद तीन लोगों के विरूद्ध षासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने का प्रकरण दर्ज किया गया है।