पत्थरबाजी मामले में TI को किया गया निलंबित, SDOP लाइन अटैच, IG के आदेश पर हुई कार्रवाई | TI suspended in stone pelting case, SDOP line attached, action taken on order of IG

पत्थरबाजी मामले में TI को किया गया निलंबित, SDOP लाइन अटैच, IG के आदेश पर हुई कार्रवाई

पत्थरबाजी मामले में TI को किया गया निलंबित, SDOP लाइन अटैच, IG के आदेश पर हुई कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : December 30, 2020/5:33 am IST

इंदौर। जिले के देपालपुर में पत्थरबाजी के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। आईजी योगेश देशमुख के आदेश पर गौतमपुरा टीआई को निलंबित कर दिया है। इसके अलावा सांवेर एसडीओपी को लाइन अटैच किया है।

Read More News: 5 लाख रुपए लोन दिलाने के नाम पर रिटायर महिला ले 53 लाख 78 हजार 650 की ठगी

बता दें कि गौतमपुरा थाना क्षेत्र के चांदन खेड़ी गांव में राम मंदिर निर्माण महोत्सव को लेकर निकाली गई रैली में पथराव हुआ था। अज्ञात लोागें के द्वारा पथराव करने से भगवा ध्वज लेकर चल रहे कई राम भक्त घायल हुए थे। पत्थरबाजी के दौरान भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई थी।

Read More News:  इन जिले के डीलर नहीं बेच पाएंगे हीरो मोटरकार्प, होंडा और स्कूटर इंडिया की 

हालांकि कुछ देर के बाद पुलिस ने हालात को काबू कर लिया। अभी तक हमलावरों के बारे में पता नहीं चल पाया है। वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया। जबकि सांवेर एसडीओपी को लाइन अटैच किया।

Read More News: ‘लव जिहाद’ कानून का कोड़ा तैयार! कांग्रेस ने पूछा- धर्मांतरण के तो खिलाफ हैं, लेकिन नए कानून की आखिर क्या जरुरत क्या थी?

इससे पहले उज्जैन में पथराव की खबर सामने आई थी। हिंदूवादी संगठनों के जुलूस पर पथराव किया था। वहीं पथराव की घटना के बाद पुलिस प्रशासन के दल ने उस मकान को तोड़ दिया जिसकी छत से पत्थर फेंके जा रहे थे। मामले में पुलिस ने दो केस दर्ज किए हैं। वहीं इस मामले में 36 लोगों को आरोपी बनाया गया है। 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से चार के खिलाफ रासुका लगाया है।

Read More News: CG Ki Baat: नगरनार में विनिवेश…अपनी फैक्ट्री, अपना प्रदेश! विपक्ष ने पूछा- प्लांट खरीदने के लिए कहां से आएगा पैसा?