टिक टॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के साथ मारपीट, थाने में बोली- मिली है जान से मारने की धमकी | Tik Tok star and BJP leader sonali fogat with beaten case

टिक टॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के साथ मारपीट, थाने में बोली- मिली है जान से मारने की धमकी

टिक टॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के साथ मारपीट, थाने में बोली- मिली है जान से मारने की धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 30, 2019/11:19 am IST

नई दिल्ली। टिक टॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ मारपीट हुई है वहीं, पुलिस को ये बताई है कि इस घटना के बाद से अब उसकी जान को भी खतरा है।

Read More News:सीएम ने स्टीम कॉन्क्लेव को किया संबोधित, कहा- हमारा प्रदेश शिक्षा म…

फतेहाबाद सदर थाने से मिली जानकारी के अनुसार टिक टॉक स्टार एवं भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने खुद की सगी बहन और जीजा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। सोनाली ने ये आरोप लगाया है कि गांव भूथन कलां में उनकी बहन और बहनोई अमन पूनियां ने उनके साथ झगड़ा किया और जान से मारने की धमकी दी।

Read More News:निगरानीशुदा बदमाशों का निकाला जुलूस, व्यापारियों से की थी नगदी-मोबा…

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट भाजपा से चुनाव लड़ चुकी है। वहीं, टिक टॉक पर अपने वीडियो बनाकर शेयर करती है। सोनाली की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/MpNMUPMYLS0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers