टिकैत ने हमले के लिए सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- हमारा विरोध केवल सरकार की नीतियों के खिलाफ | Tikait held the government responsible for the attack

टिकैत ने हमले के लिए सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- हमारा विरोध केवल सरकार की नीतियों के खिलाफ

टिकैत ने हमले के लिए सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- हमारा विरोध केवल सरकार की नीतियों के खिलाफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : April 3, 2021/6:00 am IST

अलीगढ़। किसान नेता राकेश टिकैत में हमले के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। टिकैत ने कहा है कि, हम राजनीतिक पार्टी नहीं हैं। हमारा विरोध सरकार की नीतियों के खिलाफ है।

पढ़ें- देश में कोरोना के 89 हजार से ज्यादा केस आए सामने, ब…

हम बीजेपी का विरोध नहीं कर रहे हैं। उनके लोग यहां आते हैं और बात करते हैं। आज का कार्यक्रम अलीगढ़ में है। कल दो दिन के लिए गुजरात जा रहे हैं।

पढ़ें- नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, 8 किलो का IED डिफ्यू…

गौरतलब है कि मोदी सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान संगठनों का प्रदर्शन लगातार जारी है। पंजाब, ​हरियाणा सहित कई राज्यों के किसान पिछले तीन महीने से अधिक समय से राजधानी दिल्ली की सीमा पर डटे हुए हैं। वहीं, दूसरी ओर किसान नेता राकेश टिकैत कई राज्यों में जाकर किसान पंचायत कर रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि अलवर में राकेश टिकैत पर हमला हुआ है।

पढ़ें- भोरमदेव मंदिर का गर्भ गृह श्रद्धालुओं के लिए बंद, इ…

 

जानकारी के अनुसार अलवर में किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर कुछ लोगों द्वारा कथित तौर पर हमले किया गया है। राकेश टिकैत ने बताया कि पुलिस का पिस्टल छीनने की कोशिश की गई। पत्थर मारकर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए, लाठी चलाई गई।

पढ़ें- पुत्रदा पेड़ से संतान प्राप्ति! लोगों की आस्था के ब…

 

मामले को लेकर एएसपी गुरूशरण ने बताया कि किसान नेता राकेश टिकैत के साथ जो घटना हुई है, इसमें 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बाकी लोगों को नामजद करके टीम भेज दी गई है, उन्हें भी जल्द हिरासत में लिया जाएगा। स्याही फेंकने की, काले झंडे दिखाने की बात सामने आई है। शीशा कैसे तोड़ा है इसकी जांच की जा रही है।