कोरिया में दुकान खुलने का बदला समय, कटघोरा से सामान मंगाने वाली दुकानों को किया गया सैनेटाइज | Time to change shop opening in Korea

कोरिया में दुकान खुलने का बदला समय, कटघोरा से सामान मंगाने वाली दुकानों को किया गया सैनेटाइज

कोरिया में दुकान खुलने का बदला समय, कटघोरा से सामान मंगाने वाली दुकानों को किया गया सैनेटाइज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 11, 2020/12:34 pm IST

कोरिया। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में पुलिस द्वारा 8 दुकानों को पूरी तरह से सैनेटाइज किया गया है। साथ ही दुकानें खुलने का समय फिर से बदल दिया गया है। अब सुबह 10 से शाम 5 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुलेंगी। यह फैसला कोरिया पुलिस और व्यापारियों की बैठक के बाद लिया गया है।

ये भी पढ़ें: सीएम बघेल की सतर्कता से देश के बाकी राज्यों से छत्तीसगढ़ के हालात बेहतर, मंत्री कवासी लखमा ने कें…

आपको बता दें कि कोरबा जिले से एक साथ सात कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने चाक चौबंद व्यवस्था की है। जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। इसके साथ ही वहाँ से खाद्य सामग्री लाने वाले व्यापारियों के साथ बैठक आयोजित कर उनसे सहयोग की अपील की गईं है।

ये भी पढ़ें: उज्जैन में स्वस्थ हुए तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज, 8 मरीजों का इलाज जार…

कोरबा जिले से कोई सामग्री लाई गई है तो पुलिस को बताएं जिससे कि पुलिस सामानों सहित दुकानों को सैनेटाइज कर सके और वायरस के प्रकोप को नष्ट किया जा सके। शनिवार को जिला मुख्यालय में पुलिस द्वारा आठ दुकानों को होमगार्ड की टीम के साथ पूरी तरह से सैनेटाइज किया है। यह वह दुकानें है जिनके यहाँ कटघोरा से सामान लाया जाकर बेचे जाने की जानकारी पुलिस को मिली थी।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान 19.87 लाख किसानों को 397.47 करोड़ रुपए भुगतान का प्…