Watch Video: डिबेट के दौरान TMC के मंत्री ने भाजपा उम्मीदवार पर उठाया हाथ, बीच- बचाव करने आई महिला एंकर, फिर... | TMC minister attacked on BJP candidate Nishith Pramanik in live debate show

Watch Video: डिबेट के दौरान TMC के मंत्री ने भाजपा उम्मीदवार पर उठाया हाथ, बीच- बचाव करने आई महिला एंकर, फिर…

Watch Video: डिबेट के दौरान TMC के मंत्री ने भाजपा उम्मीदवार पर उठाया हाथ, बीच- बचाव करने आई महिला एंकर, फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 7, 2019/1:05 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी मैदान में जहां एक ओर नेताओं के बीच घमासान मचा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर समाचार चैनलों में भी जमकर खलबली मची हुई है। लाइव डिबेट के दौरान रोजाना राजनीतिक दलों के नेताओं के नए कारनामे सामने सामने आ रहे हैं। रविवार को भी ऐसा ही कुछ सामने आया है, जहां लाइव डिबेट के दौरान टीएमसी के एक मंत्री ने भाजपा उम्मीदवार निशीथ प्रमाणिक पर हाथ उठा दिया। वहां मौजूद अन्य लोगों ने तृणमूल मंत्री को समझाने की कोशिश की। डिबेट के दौरान दर्शक दीर्घा में मौजूद तृणमूल समर्थक ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ जैसे नारे लगाने लगे। दोनों दलों के समर्थकों ने यहां जमकर बवाल मचाया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों जैसे-तैसे लोगों को शांत करवाया। पश्चिम बंगाल भाजपा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

गौरतलब है कि शनिवार को भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जब लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने भाजपा प्रवक्ता केके शर्मा के उपर पानी का गिलासा फेंक दिया था, जिसके बाद चैनल को डिबेट बंद करना पड़ गया था। वहीं, रविवार को हुए घटना को लेकर बंगाल भाजपा ने एक वीडियो शेयर किया जिसको लेकर लोगों की तरह-तरह प्रतिक्रिया आने लगी है।

Read More: सीएम कमलनाथ ने की आग प्रभावित किसानों से मुलाकात, जल्द मदद का दिया भरोसा

इस वीडियो ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर ‘चौकीदार राजा राम वर्मा’ ने लिखा, “यह बंगाल की सच्चाई है। सभी टीएमसी नेता और समर्थक गुंडे की तरह व्यवहार करते हैं। पहल यह काम सीपीएम करती थी और उससे पहले कांग्रेस। यह इन राजनीतिक पार्टियों का चरित्र है। अब मैं जो कुछ कहने जा रहा हूं, कई लोग उसे पसंद नहीं करेंगे। लेकिन सच्चाई यह है कि बंगाल में चुनाव के दौरान हमने काफी हिंसा देखी है। चुनाव के दौरान बंगाल में केंद्रीय बलों की तैनाती होनी चाहिए अन्यथा भाजपा 5 सीट भी नहीं जीत सकती है। मैं यह मुद्दा यहां कई बार उठाया है लेकिन छोटे लोगों की बात कोई नहीं सुनता है। बंगाल में भाजपा का जनाधार स्थानीय नेताओं की वजह से नहीं बल्कि मोदी जी की वजह से बढ़ रहा है। मुझे विश्वास है कि यदि चुनाव के दौरान कुछ भी गलत होता है, भाजपा समर्थकों को स्थानीय नेताओं से किसी तरह की मदद नहीं मिलेगी। हमें टीएमसी के गुंडों और टीएमसी पुलिस के रहमोकरम पर छोड़ दिया जाएगा।”