LIVE Update : 'मैं भी चौकीदार' अभियान के तहत देशभर के 25 लाख चौकीदारों से चर्चा करेंगे पीएम, कहा चौकीदार शब्द देशभक्ति का पर्याय बन गया है. | Today Latest Hindi News 20 March 2019 : PM Modi to address 25 lakh chowkidars via audio bridge

LIVE Update : ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के तहत देशभर के 25 लाख चौकीदारों से चर्चा करेंगे पीएम, कहा चौकीदार शब्द देशभक्ति का पर्याय बन गया है.

LIVE Update : 'मैं भी चौकीदार' अभियान के तहत देशभर के 25 लाख चौकीदारों से चर्चा करेंगे पीएम, कहा चौकीदार शब्द देशभक्ति का पर्याय बन गया है.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 20, 2019/8:03 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी आज भाजपा के चुनावी अभियान को नई दार देंगे, प्रधानमंत्री ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के तहत देशभर के 25 लाख चौकीदारों से सीधे चर्चा करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की ये चर्चा 2014 लोकसभा चुनाव की याद दिलाती है, जब उन्होंने देशभर के चायवालों से अपने कार्यक्रम ‘चाय पर चार्चा’ के तहत संवाद किया था।

बता दें कि भाजपा ने विपक्ष की गाली को जन आंदोलन का रुप दे दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी घेरने के लिए ‘चौकीदार चोर है’ का नारा दिया था, जिसको प्रधानमंत्री मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम का रुप दे दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस को निशाने पर लिया और कहा कि इन्होंने चौकीदारों का अपमान किया, आज पूरा देश चौकीदार बनकर खड़ा हो गया है। चौकीदार शब्द देशभक्ति का पर्याय बन गया है।

 

 
Flowers